Move to Jagran APP

पुलिस कार्रवाई के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर किया बवाल

हरलाखी प्रखंड के फुलहर में बुधवार को एनएच 104 को जाम कर घंटों पुलिस के विरोध में नारेबाजी की गई। सड़क जाम होने से एक तरफ जहां राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा तो दूसरी तरफ भारत नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी की गाड़ी भी फंसी रही।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 12:45 AM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 05:05 AM (IST)
पुलिस कार्रवाई के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर किया बवाल
पुलिस कार्रवाई के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर किया बवाल

मधुबनी । हरलाखी प्रखंड के फुलहर में बुधवार को एनएच 104 को जाम कर घंटों पुलिस के विरोध में नारेबाजी की गई। सड़क जाम होने से एक तरफ जहां राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा तो दूसरी तरफ भारत नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी की गाड़ी भी फंसी रही। घटना मंगलवार रात की है। फुलहर गांव स्थित एनएच 104 किनारे विश्वकर्मा पूजा के नाम पर आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में बार बालाओं को नचाया जा रहा था। इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को मिली। आनन-फानन में वरीय अधिकारी के निर्देशानुसार हरलाखी थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान के नेतृत्व में पुलिस बल फुलहर पहुंच गई। पुलिस के पहुंचते ही उपद्रवियों ने पुलिस पर हमला करते हुए रोड़ेबाजी शुरू कर दी। रोड़ेबाजी में पुलिस के कई वाहनों के क्षतिग्रस्त होने की सूचना है। स्थिति बिगड़ता देख कई अन्य थानों की पुलिस को मौके पर भेजा गया। भाड़ी संख्या में पुलिस बल के पहुंचने पर स्थिति नियंत्रित हुई। इधर, बुधवार को पूजा समिति के लोगों ने पुलिस पर बर्बरता का आरोप लगाकर सुबह से ही एनएच 104 सड़क जाम कर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। लोगों ने बताया कि पुलिस ने बर्बरतापूर्ण व्यवहार कर लोगों के साथ मारपीट की है। बहरहाल, पूजा के नाम पर बार बालाओं को नचाने की घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। मामला जांच का है जिसमें पुलिस जुटी हुई है। थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया कि बिना प्रशासनिक अनुमति के कार्यक्रम में बार बालाओं को नचाया जा रहा था। जिस पर कार्रवाई के दौरान उपद्रवियों ने अनुशासनहीनता का परिचय दिया है। पुलिस उपद्रवी को चिन्हित कर कार्रवाई कर रही है।

loksabha election banner

---------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.