Move to Jagran APP

कार्यपालक पदाधिकारी पर बैठक में भाग नहीं लेने का आरोप

घोघरडीहा नगर पंचायत में इन दिनों सबकुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है। जिसका ताजा उदाहरण नपं में हुई कथित सशक्त स्थाई समिति की बैठक से संबधित है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 06:30 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 06:30 PM (IST)
कार्यपालक पदाधिकारी पर बैठक में भाग नहीं लेने का आरोप
कार्यपालक पदाधिकारी पर बैठक में भाग नहीं लेने का आरोप

मधुबनी। घोघरडीहा नगर पंचायत में इन दिनों सबकुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है। जिसका ताजा उदाहरण नपं में हुई कथित सशक्त स्थाई समिति की बैठक से संबधित है। बता दें कि घोघरडीहा नगर पंचायत की प्रशासनिक भवन के मुख्य पार्षद कक्ष में सशक्त स्थाई समिति की बैठक मुख्य पार्षद श्रवण कुमार ठाकुर की अध्यक्षता में शुक्रवार को की गई। जिसमें समिति के सभी सदस्यों ने भाग लिया। कार्यपालक पदाधिकारी पर बैठक में भाग नहीं लेने का आरोप लगाया गया। बैठक में ईओ के भाग नहीं लेने पर उपमुख्य पार्षद गौरी देवी ने पूरी घटनाक्रम की जांच अनुमंडल पदाधिकारी से कराने का प्रस्ताव लाया जिसे सदस्यों ने सर्वसम्मति से पारित कर दिया। वही बैठक में गत बैठक की संपुष्टि के साथ ही विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई और करीब दो दर्जन प्रस्ताव पारित किया गया। जिसमें नगर पंचायत के वार्षिक बजट की स्वीकृति को संपुष्टि प्रदान की गई। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत द्वितीय चरण के स्वीकृत आवास मद में प्राप्त आवंटन से प्रथम चरण के लाभुकों के बकाया किस्तों का भुगतान करने, 2013-14 से वर्ष 20818-19 तक सम्पति कर वसूली की छूट की स्वीकृति, बाढ़ के मद्देनजर क्षतिग्रस्त सड़कों पर आवागमन चालू रखने हेतु मरम्मत की स्वीकृति सहित दो दर्जन से अधिक प्रस्ताव पारित किया गया।

loksabha election banner

बैठक में मुख्य पार्षद श्रवण कुमार ठाकुर, उपमुख्य पार्षद गौड़ी देवी, पूर्व मुख्य पार्षद सह वार्ड पार्षद शंकर झा, परमेश्वर पासवान, सविता देवी, प्रधान सहायक मनोज कुमार उपस्थित रहे।इधर ईओ पर लगाए गए आरोप के बावत ईओ पुष्कर पुष्प ने कहा कि अपरिहार्य कारण से बैठक स्थगित कर दी गई थी। जिसकी पूर्व सूचना सभी वार्ड पार्षदों एवं कर्मियों को में दे दी गई थी। नपं में ऐसी कोई बैठक नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.