Move to Jagran APP

थम नहीं रही कोरोना की रफ्तार, 143 मिले संक्रमित

जागरण संवाददाता मधेपुरा जिले में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना संक्रमित होने वाले

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 07:04 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 07:09 PM (IST)
थम नहीं रही कोरोना की रफ्तार, 143 मिले संक्रमित
थम नहीं रही कोरोना की रफ्तार, 143 मिले संक्रमित

जागरण संवाददाता, मधेपुरा : जिले में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना संक्रमित होने वाले मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। गुरुवार को जांच में 143 मरीज मिलने के बाद कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 844 हो गई है।

loksabha election banner

बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच स्वास्थ्य विभाग लगातार टीकाकरण के लिए लगातार अभियान चला रहा है। लाभार्थी को कोविड का टीका लगाने में जुटी हुई है। ताकि जल्द से जल्द सौ प्रतिशत पात्र लोगों को टीका लग जाय। कोरोना संक्रमित होने से बचाने को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करवाने को लेकर प्रशासन की ओर से जगह जगह प्रतिनियुक्त मजिस्ट्रेट द्वारा बिना मास्क के बाहर घूमने वालों से जुर्माना वसूल किया जा रहा है। अधिकतर लोग कोरोना नियम का पालन नहीं करते दिख रहे हैं। कोरोना से बचाव को लेकर नियम का पालन हरहाल में करना जरूरी है। स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों का कहना है कि दूसरी लहर से अधिक लोग तीसरी लहर में कोरोना संक्रमित हो रहे हैं, लेकिन तीसरी लहर में संक्रमित होने के बाद भी लोग खतरे से दूर है। कोरोना संक्रमित मरीज इलाज के बाद चार से पांच दिन में ठीक हो जा रहें हैं। स्वास्थ्य विभाग ने इन दिनों कोरोना जांच की रफ्तार को भी बढ़ा दिया है। ताकि अधिक से अधिक लोगों का कोरोना जांच किया जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.