Move to Jagran APP

लूट की घटना को अंजाम देने के लिए शाम से ही की गई थी रेकी

मधेपुरा। शहर के स्टेशन चौक स्थित आलू ब्याज के थोक विक्रेता देवेंद्र भगत की दुकान पर बुधवार

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 11:19 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 11:19 PM (IST)
लूट की घटना को अंजाम देने के लिए शाम से ही की गई थी रेकी
लूट की घटना को अंजाम देने के लिए शाम से ही की गई थी रेकी

मधेपुरा। शहर के स्टेशन चौक स्थित आलू ब्याज के थोक विक्रेता देवेंद्र भगत की दुकान पर बुधवार की रात लूटपाट को अंजाम दिया गया।

loksabha election banner

लूटपाट के लिए बदमाशों ने शाम से ही रेकी की थी। करीब साढ़े नौ बजे के आसपास दो अपाचे बाइक से छह नकाबपोश बदमाशों ने दुकान में प्रवेश किया। दुकान पर बैठे व्यवसायी के पुत्र संजय भगत को हथियार के बल पर कब्जे में कर लिया। उसके बाद गल्ले में रखे चार लाख 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गये। भागने के दौरान हवाई फायरिग भी की। ताकि कोई पीछा न करे। घटना की सूचना पर सदर पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर दुकानदार से लूट की घटना के संबंध में जानकारी ली। रात में ही एसपी योगेंद्र कुमार, सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय नारायण यादव सहित पुलिस बल भी घटना स्थल पहुंचकर व्यापारी संजय भगत से पूछताछ की। एसपी ने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को लेकर घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। लूट की सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद है।

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि लूट की घटना में शामिल बदमाशों के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। जल्द ही सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। व्यवसाय संजय भगत ने सदर थाने में लूट की हुई घटना के संबंध में आवेदन दिया है। इस घटना से शहर के व्यवसायी भी डरे हुए हैं। चेंबर ऑफ कामर्स ने की घटना की निदा मधेपुरा चेंबर ऑफ कामर्स बुधवार की रात स्टेशन चौक स्थित देवेंद्र भगत की दुकान में हुई लूट की घटना व सदर थाना परिसर में हुई तोड़फोड़ की घटना की निदा की है। साथ ही जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन से मांग की कि लूट की घटना में शामिल अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। साथ ही लूट की राशि बरामद की जाए। वहीं घटना में शामिल दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो। ऐसी घटनाएं शहर के लिए सही संकेत नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.