Move to Jagran APP

जनता के विश्वास पर उतरूंगा खरा : चंद्रहास चौपाल

मधेपुरा। सिंहेश्वर विधानसभा से चंद्रहास चौपाल के चुनाव जीतने के बाद राजद खेमे में जश्न का माहौल

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 06:03 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 06:03 PM (IST)
जनता के विश्वास पर उतरूंगा खरा : चंद्रहास चौपाल
जनता के विश्वास पर उतरूंगा खरा : चंद्रहास चौपाल

मधेपुरा। सिंहेश्वर विधानसभा से चंद्रहास चौपाल के चुनाव जीतने के बाद राजद खेमे में जश्न का माहौल है। नवनिर्वाचित विधायक जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों को बधाई दी है। मंगलवार को मां काली मंदिर रामनगर महेश में पहुंचकर पूजा की।

loksabha election banner

मौके पर उन्होंने कहा कि विधानसभा की जनता ने मुझ पर जो भरोसा जताया है उन्हें निराश नहीं करूंगा। अब मेरे लिए पूरा सिंहेश्वर विधानसभा क्षेत्र परिवार के समान है। जिन मतदाताओं ने मुझे वोट दिया उनका भी और जिन्होंने मेरे पक्ष में मतदान नहीं किया उन सभी लोगों को समान रूप से हम काम करेंगे। चाहे जैसी भी समस्या हो जो मेरे स्तर और मेरे अधिकार क्षेत्र से सुलझने लायक होगा उसे बिना किसी भेदभाव के निपटाऊंगा। उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के सभी लोगों से अपील की कि उनका दरवाजा सभी के लिए खुला हुआ है। पढ़ाई, लिखाई, सिचाई, चिकित्सा, विभिन्न सरकारी समस्या आदि के अलावा व्यक्तिगत स्तर पर भी वे सभी के मदद के लिए वे तत्पर रहेंगे। उन्होंने कहा कि यहां के विकास के मुद्दे को लेकर पहले से ही तत्पर रहे हैं। उन्होंने कहा गरीबों के हक अधिकार और बेरोजगार युवाओं की लड़ाई जारी रहेगी। साथ ही जनता को नाराजगी प्रकट करने का अवसर नहीं दूंगा। लगातार क्षेत्र भ्रमण कर लोगों के संपर्क में रह कर उनकी समस्याओं का निदान करेंगे। इस दौरान पूर्व मुखिया अनमोल यादव, धर्मेंद्र सिंह, उमेश यादव, सुबोध यादव, आनंद मिश्रा, पवन चौधरी, ज्वाला यादव, गजेन्द्र यादव, प्रदीप शर्मा, सूर्यनारायण मुखिया आदि साथ थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.