Move to Jagran APP

एसएच 58 पर छह अगस्त तक भारी वाहनों का परिचालन पर रोक

मधेपुरा। उदाकिशुनगंज से भटगामा जाने वाली निर्माणाधीन एसएच-58 मुख्य मार्ग के खराब स्थिति को देखत

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 12:01 AM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 12:01 AM (IST)
एसएच 58 पर छह अगस्त तक भारी वाहनों का परिचालन पर रोक
एसएच 58 पर छह अगस्त तक भारी वाहनों का परिचालन पर रोक

मधेपुरा। उदाकिशुनगंज से भटगामा जाने वाली निर्माणाधीन एसएच-58 मुख्य मार्ग के खराब स्थिति को देखते जिलाधिकारी ने छह अगस्त तक बड़े व भारी वाहनों के परिचालन पर रोक लगा दी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार उक्त निर्माणाधीन सड़क पर लगातार हो रही बारिश से काफी नुकसान पहुंच रहा है। लगातार हो रही बारिश व भारी वाहनों के परिचालन से सड़क पर जगह-जगह गड़्ढे़ हो गए। लगातार मूसलाधार बारिश होने से तीन जगहों पर दो से तीन फीट पानी आरपार बहने लगा है। मुख्यालय के सहनी चौक, पुरैनी-डुमरैल बस स्टैंड चौक और आंबेडकर चौक के समीप मुख्य मार्ग पर हो रहे पानी के बहाव का निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम एसजेड हसन और एसडीपीओ सीपी यादव ने भारी वाहनों के परिचालन को लेकर चौसा और पुरैनी थानाध्यक्ष को ओवर लोड वाहनों के परिचालन पर सख्ती से कार्रवाई करने को कहा। एसडीपीओ ने चौसा व पुरैनी थानाध्यक्ष को हरहाल में भारी वाहनों के परिचालन पर रोक लगाने को कहा है।

बताते चलें कि लगातार हो रही बारिश के कारण एसएच-58 मुख्य मार्ग पर पानी का दवाब बढ़ने से सड़क जगह-जगह टूटने लगा है। इस वजह से उक्त सड़क के परिचालन पर रोक लगाई गई है। इस बाबत बीएसआरडीसी पीआइयू मधेपुरा के डीजीएम अंजनी कुमार ने बताया कि जिला पदाधिकारी के निर्देशानुसार आगामी छह अगस्त तक एसएच 58 पर भारी वाहनों के परिचालन पर रोक लगाई गई है। उन्होंने कहा कि एसएच 58 मुख्य सड़क फिलहाल निर्माणाधीन है। भारी वाहन के परिचालन पर रोक लगाने से जर्जर एवं बदहाल व क्षतिग्रस्त सड़क को दुरूस्त करने में समय मिलेगा। साथ ही उन्होंने सड़क के निर्माण को जल्द पूरा कर लेने की बात कही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.