Move to Jagran APP

दीपावली पर सज गया इलेक्ट्रानिक बाजार, ग्राहक का इंतजार

संवाद सहयोगी लखीसराय पंचायत चुनाव की चहल-पहल के बीच इस बार दीपावली मनेगी। धनतेरस को लेक

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 Oct 2021 06:58 PM (IST)Updated: Fri, 29 Oct 2021 06:58 PM (IST)
दीपावली पर सज गया इलेक्ट्रानिक बाजार, ग्राहक का इंतजार
दीपावली पर सज गया इलेक्ट्रानिक बाजार, ग्राहक का इंतजार

संवाद सहयोगी, लखीसराय : पंचायत चुनाव की चहल-पहल के बीच इस बार दीपावली मनेगी। धनतेरस को लेकर बाजार की रौनक बढ़ गई है। खास कर इलेक्ट्रानिक्स सामानों का बाजार सज गया है। शहर के सबसे बड़े इलेक्ट्रानिक्स सामानों के शो रूम आदित्य विजन सहित दर्जन भर से अधिक दुकानों को आकर्षक ढंग से सजाया गया है। एक ही छत के नीचे ग्राहकों के लिए एलसीडी, फ्रिज, एसी, वाशिग मशीन सहित सभी ब्रांड के सामान उपलब्ध हैं। दुकानदार फाइनेंस की सुविधा के साथ छूट और आफर भी दे रहे हैं लेकिन बाजार में अभी ग्राहकों का इंतजार है। दुकानदारों की मानें तो इस बार इलेक्ट्रानिक्स सामग्री का बाजार अच्छा रहेगा। बाजार में हर ब्रांड का सामान मौजूद है। ग्राहक पसंद के अनुसार खरीदारी कर सकते हैं। शहर के पुरानी बाजार में विश्वकर्मा इलेक्ट्रानिक दुकान के प्रोपराइटर रंजीत शर्मा, एलजी शोरूम के प्रोपराइटर बंटी डालमिया ने कहा कि धनतेरस का इंतजार प्रत्येक वर्ष हम लोगों को रहता है। इस मौके पर अच्छी बिक्री होने की उम्मीद है।

loksabha election banner

---

छूट और आफर के साथ करें खरीदारी शहर के पुरानी बाजार में योगा होटल के निचले तल में विश्वकर्मा इलेक्ट्रानिक ने धनतेरस को लेकर इलेक्ट्रानिक गुड्स का एक शो रूम खोला गया है। यहां छूट और आफर के साथ ग्राहकों को उनके मनपसंद सामान मिलेंगे। प्रोपराइटर रंजीत शर्मा के अनुसार गोदरेज कंपनी के फ्रीज की खरीदारी पर एक हजार रुपये का आयरन मुफ्त दिया जा रहा है। पैनासोनिक कंपनी के फ्रीज खरीदने पर दो हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है। वाशिग मशीन, एलईडी, कूलर, एसी, गीजर, होम थिएटर सहित अन्य इलेक्ट्रानिक्स सामान कई कंपनियों के अलग अलग मौजूद हैं। इसके अलावा शहर के पुरानी बाजार, पचना रोड, कबैया रोड में भी कई इलेक्ट्रानिक दुकान धनतेरस को लेकर सजधज कर तैयार है। दुकानदारों की मानें तो अभी ग्राहक इक्का-दुक्का आ रहे हैं। वह भी सिर्फ कीमत जानने के लिए आते हैं। खरीदारी धनतेरस पर होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.