Move to Jagran APP

विजय जुलूस निकाल समर्थकों ने छोड़े पटाखे

क्रिशनगंज. विधानसभा उपचुनाव में एआइएमआइएम प्रत्याशी कमरूल होदा को 70469 वोट मिले और वे 102

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 07:17 PM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 07:17 PM (IST)
विजय जुलूस निकाल समर्थकों ने छोड़े पटाखे
विजय जुलूस निकाल समर्थकों ने छोड़े पटाखे

क्रिशनगंज. विधानसभा उपचुनाव में एआइएमआइएम प्रत्याशी कमरूल होदा को 70,469 वोट मिले और वे 10,204 मतों के अंतर से उपचुनाव जीतने में सफल रहे। जीत के बाद प्रमाण पत्र मिलते ही समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। इससे पूर्व सड़क पर पटाखे छूटने लगे और कार्यकर्ता एक- दूसरे को अबीर गुलाल लगा कर अपनी खुशी का इजहार भी किए। विजय जुलूस निकालने से पूर्व एआइएमआइएम के विजयी प्रत्याशी कमरूल होदा ने कहा कि यह जीत विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं की है। इसका पूरा श्रेय एआइएमआइएम कार्यकर्ताओं सहित क्षेत्र के वोटरों को जाता है। उन्होंने कहा कि अब किशनगंज की जनता जागरूक हो चुकी है। अब वोटर वंशवाद राजनीति की जगह विकासवाद की राजनीति को महत्व देने लगे हैं। क्षेत्र के लोगों को अब विकास चाहिए। इसके लिए हर संभव कार्य किए जाएंगे। क्षेत्र के विकास को पहली प्राथमिकता देते हुए सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, शुद्ध पेयजल और पुल पुलियों का निर्माण करवाया जाएगा।

loksabha election banner

वहीं एआइएमआइएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरूल ईमान ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव में मतदाताओं ने एआइएमआइएम के प्रत्याशी कमरूल होदा को जिस तरह विजयी बनाई हैं उससे प्रतीत होता है कि अब सीमांचल की जनता अपने हक व अधिकार के लिए जागरूक हो गई है। इस बार मतदाता किसी के बहकावे में नहीं आकर बल्कि सोच -समझ कर अपने मताधिकार का प्रयोग की। इस मौके पर पार्टी समर्थक बाइक पर सवार होकर जुलूस के आगे -आगे चल रहे थे। सड़क और चौक-चौराहों पर बीच-बीच में पटाखे भी छोड़े जा रहे थे। जुलूस में अधिक संख्या में समर्थकों के शामिल होने के कारण बड़ी संख्या पुलिस बल भी साथ-साथ चल रही थी। इसके अलावा सभी चौक- चौराहों पर पुलिस बल तैनात किए गए थे। जुलूस पुलिस लाइन स्थित मतगणना स्थल से निकल कर उत्तरपाली, पश्चिमपाली चौक, कॉलेज रोड, चूड़ीपटटी चौक, भगतटोली रोड, गांधी चौक, नेमचंद रोड और बाजार होता हुआ आगे निकला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.