Move to Jagran APP

Kishanganj News: किशनगंज में सिलेंडर विस्फोट, महिला समेत 3 बच्चों की दर्दनाक मौत; सीएम नीतीश ने जताया दुख

Kishanganj News किशनगंज जिले में अपने घर में गैस सिलेंडर विस्फोट के बाद लगी आग में घायल 30 वर्षीय महिला और उसके तीन बच्चों की बुधवार सुबह मौत हो गई। अधिकारियों के मुताबिक मंगलवार शाम करीब सात बजे पोवाखाली इलाके में हुई इस घटना में महिला के दो अन्य बच्चे भी घायल हो गए। मृतकों की पहचान की जा चुकी है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Published: Thu, 02 May 2024 01:10 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 01:10 PM (IST)
किशनगंज में सिलेंडर विस्फोट से 4 की मौत(जागरण फोटो)

पीटीआई, किशनगंज। Kishanganj News: किशनगंज जिले में अपने घर में गैस सिलेंडर विस्फोट के बाद लगी आग में घायल 30 वर्षीय महिला और उसके तीन बच्चों की बुधवार सुबह मौत हो गई। अधिकारियों के मुताबिक मंगलवार शाम करीब सात बजे पोवाखाली इलाके में हुई इस घटना में महिला के दो अन्य बच्चे भी घायल हो गए।

loksabha election banner

मृतकों की हुई पहचान

मृतकों की पहचान शाहिबा और उसके बच्चों अनीश (5), अनेशा (4) और आरुषि (8) के रूप में हुई। घायलों में शबनम (16) और एहशान (18) शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दमकल गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। सभी घायलों को तुरंत पूर्णिया मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया। महिला और उसके तीन बच्चों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मामले की जांच के आदेश

बुधवार की सुबह जिला मजिस्ट्रेट तुषार सिंगला ने कहा कि मैंने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं और वरिष्ठ अधिकारी विस्फोट के सही कारण का पता लगाने के लिए मौके पर पहुंच गए हैं। जिला प्रशासन उस कंपनी को भी लिखेगा, जिसका एलपीजी सिलेंडर था, ताकि सुरक्षा के दृष्टिकोण से मामले की जांच की जा सके।

सिंगला ने कहा कि हाल ही में जिले में एलपीजी सिलेंडर विस्फोट की घटनाओं में अचानक वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन पीड़ित परिवार को कानून के मुताबिक हरसंभव सहायता मुहैया कराएगा।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किशनगंज जिले के पौआखाली के ननकार गांव में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर फटने से चार लोगोें की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह घटना अत्यंत दुखद है। मुख्यमंत्री ने घटना में घायल लोगों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

ये भी पढ़ें

Chirag Paswan: तेजस्वी के लिए बनाया गया था हेलीपैड, चिराग ने उतार दिया हेलीकॉप्टर, आरजेडी नेता ने लिया एक्शन

Samrat Chaudhary: 'मोदी के रहते मुसलमानों को तो ...', सम्राट चौधरी ने कांग्रेस को दे दिया अल्टीमेटम, सियासत तेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.