Move to Jagran APP

हाई स्पीड बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस के नाक में कर रखा है दम

किशनगंज। शहरी क्षेत्र में हाई स्पीड बाइक सवार बदमाशों का आतंक दिनों दिन बढ़ते ही जा रहा है। लूट छिनतई और झपट्टामार करने वाले बदमाशों के खौफ से महिलाओं ने गहमा पहनकर घर से बाहर निकलना छोड़ दी है। हालांकि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस हर तरह के हथकंडे अपना रही है लेकिन बदमाश पुलिस के पकड़ में नहीं आ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 12:00 AM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 12:00 AM (IST)
हाई स्पीड बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस के नाक में कर रखा है दम
हाई स्पीड बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस के नाक में कर रखा है दम

किशनगंज। शहरी क्षेत्र में हाई स्पीड बाइक सवार बदमाशों का आतंक दिनों दिन बढ़ते ही जा रहा है। लूट, छिनतई और झपट्टामार करने वाले बदमाशों के खौफ से महिलाओं ने गहमा पहनकर घर से बाहर निकलना छोड़ दी है। हालांकि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस हर तरह के हथकंडे अपना रही है लेकिन बदमाश पुलिस के पकड़ में नहीं आ रहा है। घटना बाद पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिलता फिर भी पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करने में नाकाम साबित हो रही है। ऐसे हाई स्पीड बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस के नाक में दम कर रखा है।

loksabha election banner

हाल के दिनों में घटित घटनाओं पर अगर गौर करें तो बदमाशों ने एक दिन में दो-दो चेन छिनतई की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। गत 23 जुलाई को बदमाशों ने एक साथ दो महिलाओं से अलग अलग स्थानों में चेन छिनतई की घटना को अंजाम दिया। पहली घटना महावीर मार्ग रोड में महिला रत्ना देवी के साथ घटी। जहां बाइक सवार दो बदमाशों ने पूजा करने मंदिर जा रही महिला का चेन छीन लिया। इस घटना में दोनों बदमाशों की तस्वीर भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। दूसरी घटना खगड़ा बीएसएफ कैम्प के पास घटी। यहां भी बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से चेन छीन लिया। इससे पहले 13 जुलाई को धरमगंज चौक के पास महिला से चेन छिनतई की घटना घटी थी। उसी दिन बदमाशों ने सोनारपट्टी रोड में एक व्यक्ति से थैला छीन लिया था। हालांकि थैले में रुपयों के स्थान पर टिफिन भरा था। जिसमें खाने का सामान भरा था। 14 जुलाई को बदमाशों ने डेमार्केट सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने आये बर्तन व्यवसायी राजा दत्ता के गले से चेन छीन लिया था। हाल के दिनों में लगातार घटित हुई घटना से जहां शहरवासी सकते में हैं। वहीं घटनाओं का खुलासा में नाकाम रहने से पुलिस भी परेशान है। हालांकि छिनतई की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस ने वाहन चेकिग अभियान तेज कर दिया है। बंगाल सीमा पर वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है। शहर में भी बिना नंबर के पल्सर और अपाची बाइक सवारों की जांच कर सख्ती से पूछताछ की जा रही है। इसके बावजूद भी पुलिस अब तक किसी ठोस नतीजे तक नहीं पहुंची है। वहीं पुलिस की मानें तो जिले में घटित घटनाओं में बंगाल के बदमाशों का हाथ है। घटना को अंजाम देकर बदमाश बंगाल सीमा में प्रवेश कर जाता है। हाल के दिनों में घटित घटनाओं में पुलिस ने बदमाशों का पीछा भी किया था। लेकिन बदमाशों के बंगाल सीमा में प्रवेश कर जाने के कारण उन्हें खाली हाथ लौट जाना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.