Move to Jagran APP

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो का एसपी ने लिया संज्ञान

- पति-पत्नी के साथ बुरी तरह मारपीट का है वीडियो संवाद सहयोगी किशनगंज सोशल मीडिया म

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 11:56 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 06:08 AM (IST)
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो का एसपी ने लिया संज्ञान
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो का एसपी ने लिया संज्ञान

- पति-पत्नी के साथ बुरी तरह मारपीट का है वीडियो

prime article banner

संवाद सहयोगी, किशनगंज: सोशल मीडिया में वायरल हो रहा मारपीट के वीडियो का एसपी कुमार आशीष ने संज्ञान लिया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने टाउन थानाध्यक्ष को मामले की जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है। जिसके बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार गत मंगलवार को टाउन थाना क्षेत्र के महेशबथना, चरकपाड़ा गांव में कुछ स्थानीय लोगों ने मामूली विवाद के बाद ग्रामीण राम लाल हरिजन और उनकी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी थी। घटना में रामलाल की पत्नी प्रमीला देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने किसी तरह बीच बचाव कर मामले को शांत कराया और घायल प्रमीला देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। हालांकि घटना के बाद पीड़ित पक्ष के द्वारा घटना की शिकायत दर्ज नहीं की गई। लेकिन सोशल मीडिया में मारपीट का वीडियो वायरल हो गया। जिसे एसपी ने संज्ञान में लेते हुए टाउन थानाध्यक्ष श्याम किशोर यादव को मामले की जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। एसपी के निर्देश के बाद टाउन थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.