Move to Jagran APP

वनवे एनएच पर बालू लोड ट्रक खराब होने से लगी जाम

शहर के बीचोबीच गुजरने वाले एनएच-27 पर स्थित पुराने पुल के समकक्ष नए फ्लाई ओवर निर्माणाधीन रहने के कारण विगत ढाई वर्षो से लगातार एनएच को वनवे कर वाहनों की आवाजाही कराई जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 06:58 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 06:58 PM (IST)
वनवे एनएच पर बालू लोड ट्रक खराब होने से लगी जाम
वनवे एनएच पर बालू लोड ट्रक खराब होने से लगी जाम

संवाद सहयोगी, किशनगंज : शहर के बीचोबीच गुजरने वाले एनएच-27 पर स्थित पुराने पुल के समकक्ष नए फ्लाई ओवर निर्माणाधीन रहने के कारण विगत ढाई वर्षो से लगातार एनएच को वनवे कर वाहनों की आवाजाही कराई जा रही है। इस कारण दायें हिस्से वाली सड़क पर अतिरिक्त दबाव के कारण एनएच कई जगहों पर जर्जर हो गयी है। फरिगोड़ा स्थित एनएच पर फ्लाई ओवर पुल निर्माणाधीन होने के कारण दायें हिस्से की ध्वस्त हो चुकी एनएच पर मरम्मती कार्य भी नहीं किया जा रहा है। ध्वस्त सड़क पर करीब दो वर्षो से बेडमिसाली देकर वाहनों को संचालित किया जा रहा है। जिस कारण आए दिन सड़क पर भारी भरकम मालवाहक वाहन के खराब होती है और जाम की समस्या बनती रहती है। सोमवार की अहले सुबह करीब तीन बजे फरिगोड़ा एनएच पर एक बालू लोड ट्रक खराब होई गई और जाम की समस्या उत्पन्न हो गई।

loksabha election banner

ट्रक खराब होने के कारण सुबह से ही एनएच पर भारी जाम की समस्या उत्पन्न हो गयी। फ्लाई ओवर पुल के दोनों ओर करीब दो दो किलोमीटर वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस बीच बसों में फंसे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पडा। निकट अपने गणतव्य की ओर जाने वाले यात्री बसों से उतर कर आटो व छोटे वाहनों से जाते दिखें। लेकिन लंबी दूरी तय करने वाले यात्री बसों में बैठ परेशान दिखें। एनएच पर जाम से बचने के लिए सर्विस रोड़ पर बसों व छोटे वाहनों के प्रवेश के बाद सर्विस रोड़ पर भी दोपहर तक रूक-रूककर जाम लगती रही। इसके बाद पुलिस जवानों ने फरिगोड़ा के बयीं ओर मरम्मत की जा रही सर्विस रोड़ से वाहनों को कतारबद्ध कर निकाला। वहीं दूसरी ओर एनएच के बीचोबीच खराब ट्रक ओवरलोड़ होने के कारण मिस्त्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। दोपहर बाद ट्रक के ठीक होने के बाद धीरे-धीरे नियमित रूप से आवागमन सुचारू हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.