Move to Jagran APP

पुलिस के पहुंचते ही शराब माफिया हुए थे फरार, सात पर केस दर्ज

सदर थाना क्षेत्र के टेउसा के कैलाश चौक के समीप अकलिमा खातून के दो मंजिला मकान में संचालित तोहिद नर्सिंग होम के कमरे से शराब मिलने के मामले में सदर थाने में सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 06:59 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 06:59 PM (IST)
पुलिस के पहुंचते ही शराब माफिया हुए थे फरार, सात पर केस दर्ज
पुलिस के पहुंचते ही शराब माफिया हुए थे फरार, सात पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, किशनगंज : सदर थाना क्षेत्र के टेउसा के कैलाश चौक के समीप अकलिमा खातून के दो मंजिला मकान में संचालित तोहिद नर्सिंग होम के कमरे से शराब मिलने के मामले में सदर थाने में सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस मामले में नर्सिंग होम संचालक तौहीद आलम को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका हैं। इसके अलावे शराब तस्करी में शामिल असलम, साबीर, फरीयाद, नूरइस्लाम, पप्पू व मोहम्मद जावेद के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज हुई है।

loksabha election banner

बताते चलें कि बुधवार को छापेमारी कर पुलिस ने तौहीद नर्सिंग होम के एक कमरे से 25 लीटर शराब बरामद की थी। इस दौरान संचालक को गिरफ्तार कर उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। दर्ज प्राथमिकी में गिरफ्तार आरोपित पर शराब को नर्सिंग होम में स्टाक करने का आरोप है। वहीं अन्य सभी आरोपितों पर भी शराब तस्करी के खेल में शामिल होने का आरोप लगाया गया है। टाउन थानाध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह ने बताया कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, ऐसे में नर्सिंग होम में शराब का मिलना अत्यंत गंभीर है। इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। अन्य छह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। बता दें कि असलम किशनगंज प्रखंड के पूर्व प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि थे और बंगाल में होटल कारोबारी हैं, वहीं बिहार में शराब तस्करी के खेल में उनकी संलिप्तता आई है। थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार छापेमारी के लिए पुलिस के पहुंचने के दौरान एक काले रंग का क्रेटा कार डब्ल्यूबी 74 एएक्स 7355 नर्सिंग होम के पास खड़ी थी। कारा असलम का है और पुलिस को देखकर उक्त कार का चालक कार को वहां से लेकर फरार हो गया। कार में असलम सहित अन्य युवक सवार थे। गिरफ्तार तस्कर तौहीद ने बताया कि असलम के उस कार के डिक्की में 6-7 कार्टून अंग्रेजी शराब थी, जिसे लेकर सभी बंगाल की और भाग गए। प्राथमिकी में दर्ज किया गया है कि उक्त लोगों के द्वारा कार से अवैध शराब लाकर उक्त भवन में शराब स्टाक कर होम डिलीवरी का काम किया जाता है। इसके बाद सत्यापन कर मामले में पुलिस टीम गठित कर छापेमारी की गई। मामले में गिरफ्तार क्लीनिक संचालक से पूछताछ पर शराब तस्करी में शामिल कई अन्य लोगों के नामों की जानकारी पुलिस को मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.