Move to Jagran APP

पोठिया स्टेशन पर बालूरघाट एक्सप्रेस की ठहराव की मांग

किशनगंज। लोजपा के प्रदेश महासचिव किशन बाबू पासवान ने पोठिया स्टेशन पर बालूरघाट इंटरसिट

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 12:58 AM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 12:58 AM (IST)
पोठिया स्टेशन पर बालूरघाट एक्सप्रेस की ठहराव की मांग
पोठिया स्टेशन पर बालूरघाट एक्सप्रेस की ठहराव की मांग

किशनगंज। लोजपा के प्रदेश महासचिव किशन बाबू पासवान ने पोठिया स्टेशन पर बालूरघाट इंटरसिटी (15463/64) ट्रेन के ठहराव की मांग को लेकर डीआरएम व रेल मंत्रालय को पत्र लिखा है। डीआरएम को लिखे गए पत्र में जनहित व राजस्व हित में ट्रेन के ठहराव की मांग की गई है। इस बाबत किशन बाबू पासवान ने बताया कि रेलवे के विभिन्न मांगों को लेकर पोठिया, तैयबपुर, ठाकुरगंज, गलगलिया जगहों पर वे रेल संघर्ष समिति से जुड़े हैं। विभिन्न मांगों पर रेल प्रशासन समय-समय पर ध्यान भी देती रही है लेकिन पोठिया में बालूरघाट इंटरसिटी के ठहराव की मांग लंबे अरसे से ग्रामीणों व रेल संघर्ष समिति द्वारा किया जा रहा है, जिसपर रेल प्रशासन सुध नहीं ले रही है।

loksabha election banner

बताते चलें कि शनिवार को तैयबपुर रेल संघर्ष समिति के द्वारा ठाकुरगंज में केंद्रीय मंत्री सह दार्जी¨लग सांसद एसएस अहुलवालिया को मांग पत्र सौंप कर बालूरघाट इंटरसिटी एक्सप्रेस का तैयबपुर में ठहराव की मांग की थी। इसके अलावा तैयबपुर स्टेशन को अपग्रेड करने संबंधी मांग पत्र सौंपा था। वहीं किशन बाबू पासवान ने भी पोठिया को प्रखंड मुख्यालय का आलुआबारी जंक्शन के बाद का हॉल्ट स्टेशन है। इस कारण पोठिया के अपग्रेड की भी जरूरत बताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.