Move to Jagran APP

पति-पत्नी की मौत की जांच करने पहुंची फोरेंसिक टीम

कोढोबारी थाना क्षेत्र के पत्थरघट्टी पंचायत अंतर्गत कचना गांव में मंगलवार की शाम पत्नी की पीट-पीटकर हत्या बाद पति के फांसी के फंदे पर लटकने मामले में बुधवार को फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 07:44 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 07:44 PM (IST)
पति-पत्नी की मौत की जांच करने पहुंची फोरेंसिक टीम
पति-पत्नी की मौत की जांच करने पहुंची फोरेंसिक टीम

संवाद सूत्र, दिघलबैंक (किशनगंज) : कोढोबारी थाना क्षेत्र के पत्थरघट्टी पंचायत अंतर्गत कचना गांव में मंगलवार की शाम पत्नी की पीट-पीटकर हत्या बाद पति के फांसी के फंदे पर लटकने मामले में बुधवार को फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की। घटना पति-पत्नी का आपसी विवाद में बताया जा रहा है। कचना गांव निवासी महफूज आलम ने पहले तो अपनी पत्नी को धारदार हथियार और पीट-पीटकर मार डाला। महिला की शोर-शराबा सुनकर कुछ ग्रामीण जब इकट्ठा हुए तो महफूज आलम दरवाजा खोलकर घर से बाहर निकल गया और लोगों को बताया कि मैं डाक्टर को लेने जा रहा हूं। घर पहुंची महिलाओं ने दरवाजा खोल कर देखा तो उसकी पत्नी लवली बेगम मृत पड़ी हुई थी।

loksabha election banner

महिलाओं की शोर शराबा पर ग्रामीणों ने जब महफूज आलम का तलाश किया तो महफूज आलम घर से कुछ ही दूरी पर नदी किनारे आम के बागान में फांसी के फंदे लगाकर झूलते पाया गया। उसकी भी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष अजीत कुमार सहित अन्य लोग पहुंचे। घटना बाद महिला का दस वर्षीय पुत्र का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर मृतका लवली बेगम के मायके झिगाकाटा से परिजनों ने बताया कि पति-पत्नी में काफी दिनों से विवाद चल रहा था। वहीं घटना की सूचना पर फोरेंसिक टीम पूर्णिया से आई और मामले की हरेक बिदु की जांच कर कुछ नमूना इकट्ठा की। ग्रामीणों का कहना है कि यह घटना पति-पत्नी के आपसी झगड़े के कारण पहले पति ने अपनी पत्नी को मार डाला फिर आवेश में आकर अपने आप फांसी के फंदे पर लटक गया। इस घटना से गांव के लोग सदमें में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.