Move to Jagran APP

छलका बांध में नहाने के दौरान डूबने से बच्चे की मौत

किशनगंज। प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बांसबारी गांव स्थित छलका बांध में नहाने के दौरान गहरे पानी में डूबने से नौ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। डूब रहे बच्चे को वहां मौजूद लोगों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 05:50 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 05:50 PM (IST)
छलका बांध में नहाने के 
दौरान डूबने से बच्चे की मौत
छलका बांध में नहाने के दौरान डूबने से बच्चे की मौत

किशनगंज। प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बांसबारी गांव स्थित छलका बांध में नहाने के दौरान गहरे पानी में डूबने से नौ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। डूब रहे बच्चे को वहां मौजूद लोगों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को बाहर निकाला गया। बच्चे की पहचान अली हुसैन चौक के निवासी महताब आलम, पिता जमशेद आलम उर्फ गुड्डू के रूप में हुई।

loksabha election banner

बच्चा की मौत की खबर सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची बहादुरगंज थाना पुलिस ने घटना के संबंध में जानकारी ली और पोस्टमार्टम की बात कही। लेकिन स्वजन ने पोस्टमार्टम से मना कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को स्वजन को सौंप दिया। छलका बांध पर अक्सर बच्चे नहाने जाते हैं और वहां से डूबकर मौत जैसी घटना सामने आते रहती है। घटना के संबंध में बहादुरगंज थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम करवाने से इंकार करने पर शव सौंप दिया गया। इस दौरान लोगों को बांध में पानी बढ़ने के कारण अपने बच्चों को बांध में नहाने नहीं देने का निर्देश दिया। घटना के बाद मृतक के परिवार एवं गांव में मातम पसरा हुआ है। बताते चलें कि हाल के दिनों बांसबारी गांव में वर्षों पूर्व बने छलका बांध सुर्खियों में है। कई राजनीतिक दलों के द्वारा बीते दिनों जिलाधिकारी से छलका बांध को पर्यटक स्थल या वाटर पार्क में विकसित करने की मांग की गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.