Move to Jagran APP

डोंक नदी में अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी

किशनगंज। प्रखंड की बेलवा पंचायत के टेंगरमाड़ी गांव के समीप से होकर बहने वाली डोंक नदी

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 12:19 AM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 12:19 AM (IST)
डोंक नदी में अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी
डोंक नदी में अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी

किशनगंज। प्रखंड की बेलवा पंचायत के टेंगरमाड़ी गांव के समीप से होकर बहने वाली डोंक नदी में गुरुवार को एक अज्ञात युवती के शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। नदी में युवती का शव देखने के बाद ग्रामीणों में अफरा तफरी का माहौल हो गया। देखते ही देखते नदी किनारे लोगों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों द्वारा शव देखने की सूचना प्रशासन को दी गई। सूचना मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंच कर नदी से शव निकल कर अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। युवती की पहचान अभी तक नही हो पायी है। मौके पर बेलवा मुखिया प्रत्याशी जमील अख्तर, नदीम अख्तर, अंसार आलम, नुरुज्जमा, आजम सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।

loksabha election banner

आग से चार घर जलकर राख

किशनगंज। प्रखंड की बड़ीजान पोठीमारी जागीर पंचायत के मोमीन टोला पोठीमारी गांव में गुरुवार की दोपहर आग लगने से चार घर जलकर राख हो गये। आग लगी से हजारों की आर्थिक क्षति हुई है। आग लगने के कारण का पता नहीं चला है। जबकि ग्रामीण व अग्निशमन दस्ता की मदद से आग बुझाया गया। अग्निकांड में ताहीर आलम,खैरुल आलम, तहजीब आलम और सोयबा खातून का एक एक घर जलकर राख हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि फूरकान अहमद मौके पर पहुंचकर आग लगी में हुई क्षति का जायजा लिया। साथ ही प्रशासन से पीड़ित परिवार को शीघ्र ही सहायता उपलब्ध कराने की मांग की। इस संबंध में अंचलाधिकारी खालिद हसन ने कहा कि सरकारी प्रावधान के अनुसार पीड़ित परिवारों को सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.