Move to Jagran APP

बंधन बैंककर्मी से हथियार के बल पर 1.91 लाख की लूट

किशनगंज । बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट से हथियार के बल पर 1.91 लाख रुपये की लूट का मामला

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Feb 2021 12:17 AM (IST)Updated: Sun, 28 Feb 2021 12:17 AM (IST)
बंधन बैंककर्मी से हथियार के बल पर 1.91 लाख की लूट
बंधन बैंककर्मी से हथियार के बल पर 1.91 लाख की लूट

किशनगंज । बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट से हथियार के बल पर 1.91 लाख रुपये की लूट का मामला सामने आया है। शुक्रवार शाम को टाउन थाना क्षेत्र के मझिया, कौवाटोली गांव के समीप पल्सर बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने घटना को अंजाम देकर बंगाल की दिशा में फरार हो गया। शनिवार दोपहर को टेढ़ागाछ निवासी पीड़ित सावन कुमार सिंह ने टाउन थाना में मामला दर्ज कराया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार धरमगंज मझिया रोड स्थित बंधन बैंकिग की किशनगंज यूनि टू का कलेक्शन एजेंट सावन ग्रुप लोन के किस्त की वसूली के लिए निकला था। बनवारी, पटुआ बनवारी और कौवाटोली गांव से चार ग्रुप से किस्त की वसूली कर बाइक से लौट रहा था। इसी दौरान कौवाटोली गांव के समीप सुनसान इलाके में पल्सर बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया। जिसके बाद बदमाशों ने उसे धक्का मारकर गिरा दिया और रुपये भरा बैग छीन लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने उसके सिर पर पिस्टल तान दी। बैग में 191, 605 रुपये नगद सहित टैब सहित अन्य कागजात लेकर हथियार लहराते हुए बदमाश बंगाल की दिशा में फरार हो गया।

इस संबंध में टाउन थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार ने बताया कि प्रथम ²ष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत होता है। पीड़ित की लिखित शिकायत पर केस दर्ज कर सभी पहलुओं पर बारिकी से जांच की जा रही है। 50 हजार रुपये से अधिक की लेनदेन करने वालों को पुलिस निश्शुल्क सुरक्षा प्रदान करती है। बावजूद बंधन बैंक ने कभी भी सुरक्षा की मांग नहीं की। जदयू नेताओं के साथ खाद्य आयोग के अध्यक्ष ने की बैठक

किशनगंज। बिहार खाद्य आयोग के अध्यक्ष विद्यानंद विकल शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर किशनगंज पहुंचे।

कबीर चौक स्थित जिला जदयू कार्यालय में आयोजित संत रविदास जयंती समारोह में शामिल हुए। संत रविदास के चित्र पर माल्यार्पण के पश्चात खगड़ा स्थित सर्किट हाऊस में उन्होंने जदयू कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक में जन वितरण प्रणाली व्यवस्था, खाद्यान्न का उठाव, अंगनबाड़ी केंद्रों व मध्याह्न भोजन की समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की गई।

इसके साथ एक मार्च को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जन्म दिवस को विकास दिवस के तौर पर मनाने जाने को लेकर रूपरेखा तैयार की गई। पंचायतों से लेकर प्रखंड मुख्यालय और जिला स्तर पर विकास दिवस का आयोजन करने पर जोर दिया गया। राज्य आयोग के अध्यक्ष ने जन वितरण प्रणाली, खाद्यान्न, अंगनबाड़ी, मध्याह्न भोजन से संबंधित पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में समस्याओं का सुधार कैसे हो इस पर विचार करने की बात कही। लंबित जन वितरण प्रणाली के लाइसेंस को जल्द से जल्द निर्गत करने का आदेश दिया गया। बैठक में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष सह पूर्व विधायक नौशाद आलम, जिला प्रवक्ता सह पूर्व विधायक मुजाहिद आलम, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रो. बुलंद अख्तर हाशमी, छात्र जिलाध्यक्ष सह आइटी सेल प्रभारी इन्तसार आलम, जिला उपाध्यक्ष विजय झा, जिला महासचिव रियाज अहमद, प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्ष सत्यनारायण प्रसाद, बलराम दास, जानकी सिन्हा, मजलूम हक, मकसूद अंसारी उर्फ अनवर, असद जहां, बहादुरगंज प्रखंड अध्यक्ष हरिहर पासवान, ठाकुरगंज के अजमल सानी, महिला प्रवक्ता प्रियंका वर्मा आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.