Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'सीमांचल के लोगों को घुसपैठिया बताकर मोदी ने...', प्रधानमंत्री पर क्यों भड़क गए असदुद्दीन ओवैसी?

Bihar Politics एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार की नीतियों पर निशाना साधते हुए कहा कि सबका साथ सबका विकास और विकसित भारत की बात करने वाली मोदी सरकार ने बिहार के सीमांचल को नजरंदाज कर दिया है। असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि सीएए और एनआरसी सीमांचल की जनता को देश से बाहर करने की साजिश है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Published: Sun, 21 Apr 2024 10:05 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2024 10:05 PM (IST)
सीएए और एनआरसी जनता को देश से बाहर करने की साजिश : ओवैसी। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, किशनगंज। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार की नीतियों पर निशाना साधते हुए कहा कि सबका साथ, सबका विकास एवं विकसित भारत की बात करने वाली मोदी सरकार ने सीमांचल को नजरंदाज किया।

loksabha election banner

सीएए (नागरिकता संशोधन कानून) और एनआरसी (राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर) सीमांचल की जनता को देश से बाहर करने की साजिश है। आज मजलिसे पार्टी (एआइएमआइएम) के कारण ही सीमांचल का नाम पूरे देश में फैला है।

ओवैसी रविवार को अपनी पार्टी के प्रत्याशी अख्तरुल ईमान के पक्ष में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

बिलकिस बानो प्रकरण का जिक्र करते हुए ओवैसी ने कहा कि जदयू समर्थित भाजपा ने ही उसके आरोपित को रिहा कर हमारी मां-बहन की इज्जत को इंसाफ नहीं दिलाया।

पीएम मोदी पर किया अटैक

ओवैसी ने कहा कि मोदी ने पूर्णिया की सभा में सीमांचल के लोगों को घुसपैठिया बताकर यह साबित कर दिया कि उनके मन में क्या है, इसलिए आप सोच लीजिए, जो पार्टी आपको घुसपैठी कहेगा, उसका साथ नहीं देना है। सीमांचल की जनता को घुसपैठी बताकर मोदी गाली देकर चले गए। हम उन्हें बताएंगे कि सीमांचल में घुसपैठी नहीं, इंसान रहते हैं।

संविधान बदल देगी मोदी सरकार: ओवैसी

उन्होंने कहा कि अगर मोदी सरकार इस बार सत्ता में आई तो संविधान बदल देगी। इबादतगाहों के कानून को खत्म कर देगी। हमने अपने धर्म के लिए आवाज उठाई है और आगे भी उठाते रहेंगे। मोदी बीते वर्षों में जो भी कानून लेकर आए, हमने उसके खिलाफ वोट किया।

जदयू प्रत्याशी पर किया अटैक

इस दौरान ओवैसी ने जदयू प्रत्याशी मास्टर मुजाहिद आलम और कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. जावेद आजाद पर भी निशाना साधा।

ओवैसी ने कहा, "तीर को तीर कहना भूल है, असल में यह नरेन्द्र मोदी का फूल है।"

बाबरी मस्जिद का नारा लगाया

बाबरी मस्जिद जिंदाबाद का नारा लगाते हुए ओवैसी ने कहा कि सीमांचल की जनता की कामयाबी और इंसाफ के लिए वोट दीजिए। राजद एम और वाइ समीकरण की बात करता है।

राजद ने दो मुसलमानों को और आठ यादवों को टिकट दिया। मुस्लिम के नाम को भुनाया जा रहा, लेकिन तवज्जो नहीं दी जा रही।

यह भी पढ़ें: Pappu Yadav: पप्पू के समर्थन में उतरे पूर्व मंत्री और बामसेफ समेत कई संगठन, अब क्या करेंगे लालू यादव?

Tejashwi Yadav: 'जंगलराज के युवराज...' नौकरी का क्रेडिट लेने पर बिहार में झिड़ी सियासी जंग, तेजस्वी पर भड़की JDU

दूसरे चरण में NDA के खिलाफ आरजेडी-कांग्रेस मिलकर खेलेगी 50-50 मैच! PM Modi का चलेगा विजय रथ या Lalu मारेंगे बाजी?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.