Move to Jagran APP

दो डॉक्टर समेत 13 स्वास्थ्यकर्मी कोरोना पॉजिटिव

मधेपुरा। जिले में दो डॉक्टर11 स्वास्थ्यकर्मी समेत कुल 15 और लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। क

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 11:11 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 06:14 AM (IST)
दो डॉक्टर समेत 13 स्वास्थ्यकर्मी कोरोना पॉजिटिव

मधेपुरा। जिले में दो डॉक्टर,11 स्वास्थ्यकर्मी समेत कुल 15 और लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। कुमारखंड पीएचसी से जुड़े 13 और लोगों के एक साथ कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप है। कुमारखंड पीएचसी के कोरोना संक्रमित मिले स्वास्थ्यकर्मियों में डॉक्टर, एएनएम, सफाई कर्मचारी व चालक तक शामिल हैं। इससे पहले इसी पीएचसी में कार्यरत एक डेटा ऑपरेटर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। संक्रमित निकले स्वास्थ्यकर्मी में से मधेपुरा जिले के आठ व्यक्ति हैं। जबकि बाकी पांच बेगूसराय, भागलपुर, पूर्णिया, समस्तीपुर व सहरसा जिले के व्यक्ति हैं। जिले के संक्रमित निकले आठ स्वास्थ्यकर्मी में से छह कुमारखंड प्रखंड के, एक मुरलीगंज एवं एक मधेपुरा सदर प्रखंड के है। मधेपुरा सदर प्रखंड के संक्रमित निकले एक व्यक्ति साहूगढ़ के हैं जबकि मुरलीगंज के एक संक्रमित निकले स्वास्थ्यकर्मी मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 12 के है। मंगलवार को एक साथ 15 लोगों की कोरोना पॉजिटिव की आई रिपोर्ट में दो व्यक्ति बाहर से आए हुए हैं। इन दो में से एक राजस्थान एवं एक सूरत से वापस आए हुए हैं। सूरत से वापस आए कोरोना पॉजिटिव युवक सदर प्रखंड के महेशुआ पंचायत के बरमोत्तर गांव का है। इस युवक की उम्र 25 साल है। वही राजस्थान के रायगढ़ से लौटे 25 वर्ष का युवक बिहारीगंज के हथिऔंढा पंचायत का निवासी है।

loksabha election banner

15 और कोरोना पॉजिटिव निकलने से जिले में कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 97 हो गयी है। जिसमे से 36 इलाज बाद स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं। एक मरीज का इलाज किसी अन्य जिले में हो रहा है। वहीं बाकी सभी मरीजों का इलाज जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.