Move to Jagran APP

फिरदौस की आतिशी बल्लेबाजी से बौरना ने कप पर जमाया कब्जा

पसराहा उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में आयोजित जेएनसीसी सछ्वावना क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच बौराना और मुश्किपुर के बीच खेला गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 10:02 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 10:02 PM (IST)
फिरदौस की आतिशी बल्लेबाजी से बौरना ने कप पर जमाया कब्जा
फिरदौस की आतिशी बल्लेबाजी से बौरना ने कप पर जमाया कब्जा

जाटी, खगड़िया : पसराहा उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में आयोजित जेएनसीसी सछ्वावना क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच बौराना और मुश्किपुर के बीच खेला गया। फिरदौस की आतिशी बल्लेबाजी के दम पर बौरना ने मुश्किपुर को इकतरफा मुकाबले में करारी शिकस्त दी। फिरदौस ने 23 गेंद पर 52 रनों की धुंआधार पारी खेली। जिसमें सात छक्के शामिल हैं। फिरदौस ने मैदान के हर भाग में आकर्षक शाट खेला। उन्हें मैन आफ द मैच घोषित किया गया।

loksabha election banner

मैच का उद़घाटन पसराहा पंचायत के उपमुखिया नीरज कुमार बबलू ने फीता काटकर किया। इस मौके पर पंसस जयचंद्र कुमार, अंपायर राजीव कुमार, रितेश कुमार आदि मौजूद थे।

टास जीतकर बौरना की टीम ने बल्लेबाजी का फैसला लिया। बौरना की टीम ने सात विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 231 रनों का लक्ष्य विरोधी टीम के समक्ष रखा। जवाबी पारी खेलने उतरी मुश्किपुर की टीम 16 ओवर तीन गेंद में सभी विकेट खोकर मात्र 159 रन ही बना पाई। बौरना की टीम ने 72 रनों से मैच जीत लिया।

इस मौके पर रामसेवक सिंह, सियाराम सिंह, बालेश्वर सिंह, अनिल यादव, सुनील कुमार यादव, डा. लक्षण सिंह, प्रशांत कुमार, प्रिस कुमार, रूपेश कुमार, दीपक कुमार, आनंद कुमार, नवीन कुमार आदि मौजूद थे। -----------

रोशन और रोहित ने नयगांव को दिलाई जीत

संवाद सूत्र, परबत्ता (खगड़िया): श्रीकृष्ण इंटर विद्यालय नयागांव के मैदान पर क्रिकेट का फाइनल मुकाबला नयागांव और भरतखंड के बीच खेला गया। भरतखंड टीम के कप्तान ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। खेल शुरू होते ही भरतखंड के खिलाड़ी एक के बाद पवेलियन जाते गए। कोई भी खिलाड़ी पिच पर टिक नहीं पाए। । मात्र 12 ओवर में 76 रन पर भरतखंड की टीम सिमट गई। सर्वाधिक जमशेद ने 12 गेंद पर 21 रन बनाए।

नयागांव की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। दो ओवर में दो रन पर दो विकेट गिरे। लेकिन रोशन और रोहित की साझेदारी ने मैच को आसान बनाया। रोशन ने सात छक्के की मदद से 27 गेंद पर 62 रन बनाए। रोशन और रोहित की साझेदारी से नयागांव ने कप पर कब्जा जमा लिया। मैन आफ द मैच नयागांव के रिशु बाबा को दिया गया। जिन्होंने चार ओवर में 15 रन देकर चार विकेट हासिल किए। पूर्व जिला परिषद सदस्य शैलेंद्र कुमार शैलेश ने विजेता टीम को कप प्रदान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.