Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav: 'मोदी के पास अब...', तेजस्वी यादव ने चल दिया बड़ा दांव! मुकेश सहनी का भी टारगेट सेट

Tejashwi Yadav On PM Modi तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी के पास अब हिंदू मुस्लिम पाकिस्तान व कश्मीर के अलावा कोई मुद्दा नहीं है। जुमलेबाजों की सरकार से जनता उब चुकी है। प्रत्येक वर्ष दो करोड़ रोजगार स्मार्ट सिटी व सभी के खाता में 15 लाख आने की बात जुमला ही बनकर रह गई।

By Neeraj Kumar Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 23 Apr 2024 04:05 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 04:05 PM (IST)
'मोदी के पास अब...', तेजस्वी यादव ने चल दिया बड़ा दांव! मुकेश सहनी का भी टारगेट सेट

संवाद सूत्र, सालमारी (कटिहार)। आजमनगर के थाना मैदान में प्रतिपक्ष के नेता सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव व वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया।

loksabha election banner

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी के पास अब हिंदू ,मुस्लिम, पाकिस्तान व कश्मीर के अलावा कोई मुद्दा नहीं है। जुमलेबाजों की सरकार से जनता उब चुकी है। प्रत्येक वर्ष दो करोड़ रोजगार, स्मार्ट सिटी व सभी के खाता में 15 लाख आने की बात जुमला ही बनकर रह गई।

'मोदी के पास कहने को कुछ नहीं बचा'

उन्होंने कहा कि मोदी के पास अब कहने के लिए कुछ नहीं बच गया है। जो लोग संविधान को बचाना चाहते हैं आइएनडीआइए को समर्थन दें। उन्होंने 26 अप्रैल को होने वाले मतदान में महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर को वोट देने की अपील लोगों से की।

तेजस्वी ने कहा कि देश में दो गठबंधन आइएनडीआइए व एनडीए के बीच विचारों की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि जो आइएनडीआइए गठबंधन के विरोध में हैं समझिए वे संविधान के विरोध में हैं। उन्होंने कहा कि उनके भाषणों को तोड़-मरोड़कर दिखाया व प्रसारित किया गया है, इसपर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

'केंद्र की भाजपा सरकार...'

उन्होंने आगे कहा कि उनकी सरकार बनी तो लोगों को 200 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। साथ ही किसानों को एमएसपी भी दिया जाएगा। जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वीआईपी के मुकेश सहनी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार संविधान को बदलने की कोशिश कर रही है। प्रधानमंत्री को चंदा दोगे तो धंधा मिलेगा।

उन्होंने निषाद जाति से एकजुट होकर महागठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील की। सभा को कदवा विधायक शकील अहमद खान राजद जिला अध्यक्ष इशरत परवीन, पूर्व मंत्री रामप्रकाश महतो, हसन आरजू, विष्णु अग्रवाल, कांग्रेस नेता आफताब कंचन ,पूर्व एमएलसी मोहनलाल अग्रवाल, तौकीर आलम, जाकिर हुसैन, राजद नेता पिंकू ने किया। संचालन प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष आले रसूल ने किया।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: अशोक चौधरी और महेश्वर हजारी की संतान आमने-सामने, इस सीट पर दिलचस्प होगा मुकाबला

ये भी पढ़ें- RK Singh के कोटे से खर्च हुई सबसे कम राशि, पारस सहित इन सांसदों ने इतना किया फंड का इस्तेमाल; ये रहा ब्योरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.