Move to Jagran APP

जिले के सातों विधानसभा में पीएम के संबोधन का हुआ लाइव प्रसारण

कटिहार। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अररिया जिले के फारबिसगंज में आयोजित जनसभ

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 09:47 PM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 09:47 PM (IST)
जिले के सातों विधानसभा में पीएम 
के संबोधन का हुआ लाइव प्रसारण
जिले के सातों विधानसभा में पीएम के संबोधन का हुआ लाइव प्रसारण

कटिहार। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अररिया जिले के फारबिसगंज में आयोजित जनसभा के लाइव प्रसारण की व्यवस्था जिले के सभी सात विधानसभा क्षेत्रों में किया गया था। इन स्थलों पर लोगों की भीड़ जुटी रही। लोगों ने पीएम के संबोधन को ध्यान से सुना। कटिहार सदर, कोढ़ा, प्राणपुर, कदवा, मनिहारी, बलरामपुर व बरारी में लाइव प्रसारण की व्यवस्था की गई थी। इससे एनडीए कार्यकर्ता काफी उत्साहित रहे।

loksabha election banner

सदर विधानसभा में तीन विभिन्न स्थानों पर डिजिटल माध्यम से लाइव प्रसारण सुना गया। शहर के श्रम कल्याण केंद्र के मैदान में आयोजित इस वर्चुअल जनसभा में मुख्य रूप से सदर विधायक सह प्रत्याशी तारकिशोर प्रसाद, पूर्व सासंद निखिल कुमार चौधरी, जिलाध्यक्ष लख्खी, युवा जिलाध्यक्ष सौरभ मलाकार, भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सीमा झा सहित भाजपा कार्यकर्ता व आम लोग मौजूद थे। पीएम के मंच पर आकर संबोधन की शुरूवात जैसे ही भारत माता की जय से की लोगो ने यहां भी कुर्सी छोड़ जयकारा लगाया। संबोधन के क्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्र सरकार से लेकर बिहार सरकार तक में एनडीए द्वारा लोक कल्याण में किए गए कार्यों को गिनाया एवं अपने सरकार की उपलब्धियां बताने के साथ ही विपक्षी दलों पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने बिहार की जनता को राजद के कार्यकाल की याद दिलाते हुए फिर से एनडीए के समर्थन में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि बिहार को डबल इंजन की सरकार मिलेगी तो विकास की गति और तेज होगी। जबकि डबल युवराज किसी भी प्रकार सत्ता पर काबिज होना चाहते हैं।

कोढ़ा: कोढ़ा विधानसभा क्षेत्र में विधान पार्षद अशोक अग्रवाल व भाजपा प्रत्याशी कविता देवी की अगुवाई में अलग-अलग स्थानों पर पीएम के लाइव प्रसारण को सुना गया। इस दौरान उपस्थित लोग बीच-बीच में मोदी-मोदी के जयकारे लगाते रहे।

अमदाबाद : मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अररिया जिले में आयोजित जनसभा का डिजिटल माध्यम से लाइव प्रसारण इंद्रावती उच्च विद्यालय के खेल मैदान में लोगों ने सुना। प्रधानमंत्री के इस वर्चुअल जनसभा में काफी संख्या में लोग मौजूद थे। प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्र सरकार से लेकर बिहार सरकार तक में एनडीए द्वारा लोक कल्याण में किए गए कार्यों को एक एक कर गिनाया एवं अपने सरकार की उपलब्धियां बताने के साथ ही विपक्षी दलों पर भी जमकर निशाना साधा। लोगों को जंगलराज की भी याद दिलाई। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बिहार को डबल इंजन की सरकार मिलेगी तो विकास की गति और तेज होगी जबकि डबल युवराज किसी भी प्रकार सत्ता पर काबिज होना चाहते हैं। उन्हें विकास से कोई मतलब नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार विधानसभा चुनाव को लोकतंत्र का महापर्व बताते हुए लोगों से एनडीए के पक्ष में मतदान करने की अपील की तथा कहा कि आपका एक-एक वोट आपके भविष्य एवं विकास को निर्धारित करेगा। समेली : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वर्चुअल रैली का आयोजन समेली प्रखंड के डूमर हाट परिसर में किया गया। इस सभा में बड़ी संख्या में राजग गठबंधन के कार्यकर्ताओं सहित ग्रामीणों ने भाग लिया। प्रधानमंत्री श्री मोदी का सीधा प्रसारण स्क्रीन पर देख कर भाषण सुनकर लोगों ने लाभ उठाया। इस मौके पर जदयू जिला अध्यक्ष रोशन कुमार, प्रदेश सचिव निवेदिता मंडल, जिला उपाध्यक्ष मनोज कुमार मंडल, भैरव शर्मा, अर्जुन मंडल, प्रिस कुमार आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.