Move to Jagran APP

धनराज हत्याकांड में आठ लोगों पर नामजद केस, एक गिरफ्तार

संवाद सूत्र कटिहार सहायक थाना क्षेत्र के शरीफगंज नयाटोला में बुधवार को हवाई अड्डा के निवासी धनराज यादव की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर आठ आरोपितों के विरूद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Nov 2021 07:48 PM (IST)Updated: Thu, 18 Nov 2021 07:48 PM (IST)
धनराज हत्याकांड में आठ लोगों 
पर नामजद केस, एक गिरफ्तार
धनराज हत्याकांड में आठ लोगों पर नामजद केस, एक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, कटिहार : सहायक थाना क्षेत्र के शरीफगंज नयाटोला में बुधवार को हवाई अड्डा के निवासी धनराज यादव की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर आठ आरोपितों के विरूद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली है। नामजद आरोपितों में एक संतोष यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आपसी रंजिश में धनराज की हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। हलांकि पलिस ने तत्काल इस संबंध में स्पष्ट रूप से कुछ भी बताने से इंकार करते हुए कहा कि मृतक की पत्नी के बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही फरार अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक की पत्नी प्रमिला देवी ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि बुधवार की सुबह उसके पति बड़ी बथान किसान चौक के समीप स्थित पेट्रोल पंप से डीजल लाने गए थे। घर वापस लौटने के क्रम में मासूम सिंह, कुर्सेला के कटरिया निवासी सचिन कुमार, बरारी थाना के सुखासन निवासी जहरूद्दीन उर्फ भोला ने घेरकर गोली मार हत्या कर दी। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसके पति मवेशी की गाड़ी की देख रेख का काम करते थे। हवाई अड्उा निवासी लालू सहनी उसका भाई प्रकाश सहनी, जितेंद्र यादव, मनोज यादव एवं संतोष यादव ने साजिश रचकर हत्या की घटना को अंजाम देने का काम किया है। हत्याकांड के स्पष्ट कारणों का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। सहायक थानाध्यक्ष सजय कुमार ने बताया कि जल्द ही अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर मामले का उछ्वेदन कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.