Move to Jagran APP

गेड़ाबाड़ी बाजार में एनएच 31 को कराया गया अतिक्रमण मुक्त

संवाद सूत्र गेड़ाबाड़ी (कटिहार) कोढ़ा प्रखंड के गेड़ाबाड़ी बाजार में एनएच 31 किनारे

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 07:47 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 07:50 PM (IST)
गेड़ाबाड़ी बाजार में एनएच 31 को कराया गया अतिक्रमण मुक्त
गेड़ाबाड़ी बाजार में एनएच 31 को कराया गया अतिक्रमण मुक्त

संवाद सूत्र, गेड़ाबाड़ी (कटिहार): कोढ़ा प्रखंड के गेड़ाबाड़ी बाजार में एनएच 31 किनारे अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन का डंडा चला। जिससे दुकानदारों में हड़कंप मचा रहा। दुकानदार अपना-अपना सामान समेट कर भागते नजर आए। एनएच किनारे से अतिक्रमण हटाने के लिए सबेरे से ही प्रशासन की टीम जेसीबी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गई थी। अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासन को सख्ती भी बरतनी पड़ी। इस दौरान जेसीबी की मदद से एनएच की अतिक्रमित जमीन पर से अस्थायी दुकान सहित ठेला, चाय-पान, सब्जी, नाश्ता आदि की दुकानों को हटाया गया। अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासन की गाड़ी पहुंचने के साथ ही दुकानदारों में हड़कप मच गया। वे अपनी-अपनी सामान हटाने लगे।

prime article banner

जिलाधिकारी उदयन मिश्रा के आदेश पर गेड़ाबाड़ी बाजार में प्रशासन का डंडा वैसे अतिक्रमणकारियों के ऊपर चला जिन लोगों ने एनएच की जमीन पर अतिक्रमण कर रखा है और कारोबार कर रहे थे। प्रशासन के द्वार बल पूर्वक उनको हटाया गया। मौके पर मौजूद कटिहार सदर एसडीएम शंकर शरण ओमी ने कहा कि एनएच 31 होने के कारण यहां से बड़ी-बड़ी गाड़ियां गुजरती हैं। यहां के लोगों द्वारा एनएच की जमीन पर ही दुकान लगाकर जाम की समस्या उत्पन्न की जाती है। जिसके कारण जाम रोजाना लगती थी। गेड़ाबाड़ी को नगर पंचायत का दर्जा मिल चुका है। जल्द ही यहां चुनाव भी होने वाला है। अब यहां एनएच के किनारे जो भी दुकानदार दुकान लगाएंगे उनके ऊपर जुर्माना लगाया जाएगा। इसके लिए पदाधिकारी भी नियुक्त कर दिया गया है। इस मौके पर कोढ़ा थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह, अंचलाधिकारी विक्रम भास्कर समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.