Move to Jagran APP

हत्या के मामले में दो नामजद व एक अज्ञात पर प्राथमिकी, एक गिरफ्तार

पेज तीन की लीड- - 19 नवंबर की रात हुई हत्या पुलिस ने रात में ही घटना स्थल से बरामद किया शव - सोशल मीडिया से जानकारी मिलने पर 20 की सुबह सदर अस्पताल में शव के पास पहुंचे परिजन जागरण संवाददाता भभुआ नगर के वार्ड नंबर 17 निवासी युवक विक्की खां की मंगलवार की रात हुई हत्या के मामले में मृतक के भाई आरजु खां ने भभुआ थाना में दो नामजद व एक अज्ञात के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। एसपी दिलनवा

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 05:45 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 05:45 PM (IST)
हत्या के मामले में दो नामजद व एक अज्ञात पर प्राथमिकी, एक गिरफ्तार
हत्या के मामले में दो नामजद व एक अज्ञात पर प्राथमिकी, एक गिरफ्तार

नगर के वार्ड नंबर 17 निवासी युवक विक्की खां की मंगलवार की रात हुई हत्या के मामले में मृतक के भाई आरजु खां ने भभुआ थाना में दो नामजद व एक अज्ञात के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि हत्या के मामले में एक आरोपित वार्ड 22 निवासी शंभू हलवाई के पुत्र रौशन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपित को गिरफ्तार करने व अज्ञात को चिह्नित करने के लिए पुलिस छापेमारी करने के साथ-साथ पूरे मामले का वैज्ञानिक अनुसंधान कराया जा रहा है। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्राथमिकी को दिए गए आवेदन में आरजु खां ने लिखा है कि 19 की रात विक्की घर से बाहर गया था। कुछ देर बाद उसने घर के बिट्टू के मोबाइल पर फोन कर कहा कि मैं घर आ रहा हूं। 9:30 बजे वह घर आया। उसके आने के बाद कुछ देर बाद सोची समझी साजिश की तहत वार्ड 22 के रौशन कुमार व मुन्ना अग्रवाल का पुत्र राहुल अग्रवाल घर पर आकर विक्की खां को अपने साथ ले गए। इसके बाद रात में विक्की घर लौट कर नहीं आया। 20 नवंबर की सुबह सोशल मीडिया से जानकारी मिली कि पुलिस ने विक्की का शव बरामद कर अस्पताल लाया है। उसने यह भी लिखा है कि मेरा दावा है कि रौशन व राहुल ने ही साजिश के तहत निर्ममता से मेरे भाई की हत्या की है। बता दें कि विक्की नगर के एक प्रदूषण जांच केंद्र में आपरेटर का कार्य करता था। उसका शव नगर के बाइपास मार्ग में पुलिस ने बरामद किया था। उसके पास से सिर्फ एक एटीएम कार्ड मिला था। जिस पर विक्की खां लिखा हुआ था। इसके बाद उसके फोटो को व्हाट्सएप ग्रुप में डाला गया। ग्रुप में ही लोगों द्वारा उसकी पहचान की गई। तब परिजनों को जानकारी हुई और परिजन सदर अस्पताल पहुंचे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.