Move to Jagran APP

एनएच दो पर सड़क हादसे में सात बराती घायल, दो रेफर

कुदरा थाना क्षेत्र से सटे रोहतास जिके के खुर्माबाद में एनएच दो पर पिकअप-ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे में पिकअप पर सवार सात बराती घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 May 2019 09:38 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2019 09:38 PM (IST)
एनएच दो पर सड़क हादसे में  सात बराती घायल, दो रेफर
एनएच दो पर सड़क हादसे में सात बराती घायल, दो रेफर

कुदरा थाना क्षेत्र से सटे रोहतास जिके के खुर्माबाद में एनएच दो पर पिकअप-ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे में पिकअप पर सवार सात बराती घायल हो गए।

loksabha election banner

सभी घायलों को इलाज के लिए कुदरा पीएचसी ले जाया गया। दो घायलों की स्थिति गंभीर बताई गई, जिन्हें सदर अस्पताल भभुआ रेफर कर दिया गया। यह हादसा सोमवार सुबह करीब 5:15 बजे हुआ। वहीं, हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला।

गंभीर रूप से घायलों में भगवानपुर के तुलसी सिंह और उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के अशोक सिंह शामिल बताए गए हैं। अन्य घायलों में भगवानपुर के सिपाही चौधरी, उपेंद्र कुमार, गौरी दुबे, मोनू कुमार व रोहित कुमार बताए गए हैं। दुर्घटना के संबंध में एनएचएआइ की पेट्रोलिग टीम के कामेश्वर राम ने बताया कि बरात सासाराम की तरफ से पिकअप पर सवार होकर वापस लौट रही थी। पिकअप पर मिठाइयों की टोकरियां, रेफ्रिजरेटर व अन्य सामान भी लदे हुए थे। खुर्माबाद पुल से पूरब होटल के पास पिकअप एक ट्रक से टकराकर चाट में चली गई। एनएचएआइ की पेट्रोलिग टीम के सदस्यों ने अपने एंबुलेंस से इलाज के लिए सभी घायलों को कुदरा पीएचसी पहुंचाया। कुदरा पीएचसी के डॉ. शक्ति प्रकाश ने बताया कि गंभीर रूप से घायलों में एक का जबड़ा टूट गया था। सभी सात घायलों का पीएचसी में उपचार के पश्चात गंभीर रूप से घायल दो लोगों को स्वास्थ्य विभाग के एंबुलेंस से सदर अस्पताल भभुआ भेजा गया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.