Move to Jagran APP

भाकपा माले ने आक्रोश मार्च के बाद किया सड़क जाम

अररिया जिला के भरगामा थाना के रहरिया मुसहर टोली में पहली जनवरी को दलितों के पक्ष में बैठक करने गए माने के जिला सचिव की हत्या के विरोध में सड़क जाम कर प्रदर्शन किया।

By Edited By: Published: Wed, 04 Jan 2017 06:43 PM (IST)Updated: Wed, 04 Jan 2017 06:43 PM (IST)
भाकपा माले ने आक्रोश मार्च के बाद किया सड़क जाम

कैमूर। अररिया जिला के भरगामा थाना के रहरिया मुसहर टोली में पहली जनवरी को दलितों के पक्ष में बैठक करने गए माले के जिला सचिव सत्यनारायण यादव व कमलेश्वरी ऋषिदेव की हत्या के विरोध सहित सात सूत्री मांगों के समर्थन में बुधवार को भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने आक्रोश मार्च निकाला। साथ ही नगर में आक्रोश मार्च के बाद एकता चौक पर सड़क जाम कर सरकार विरोधी नारा लगाए गए। जाम के चलते कुछ देर तक लोगों को आने जाने में परेशानी हुई। जाम की जानकारी होते ही थानाध्यक्ष राकेश कुमार ¨सह के निर्देश पर एएसआई बिरेन्द्र कुमार व अन्य पुलिस कर्मियों ने एकता चौक पहुंच कर जाम हटाया। जाम का नेतृत्व भाकपा माले के जिला सचिव विजय यादव, कार्यालय सचिव मोरध्वज ¨सह ने किया। कार्यक्रम में शिवपूजन ¨सह यादव, लुटावन ¨बद, ¨पटू राम, बजरंगी ¨बद, राम इकबाल राम, बलिराम ¨बद सहित सैकड़ों की संख्या में भाकपा माले कार्यकर्ता शामिल थे। जाम के दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला सचिव ने सत्यनारायण ¨सह यादव व कमलेश्वरी ऋषिदेव के हत्यारों को गिरफ्तार करने, भरगामा थाना प्रभारी को बर्खास्त करने, भूमि संघर्ष में शहीद हुए लोगों के परिवारों को 20-20 लाख मुआवजा देने, दलित व गरीबों के बेदखली पर रोक लगाने, विशेष लैंड ट्रिव्यूनल बना कर भूमि आयोग के सिफारिशों को लागू करने के साथ-साथ सामंतियों पर अंकुश लगाने की सरकार से मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.