Move to Jagran APP

लौह पुरुष के जन्मदिवस पर राष्ट्रीय एकता दिवस का आयोजन

जमुई। लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्मदिवस पर 215 बटालियन सीआरपीएफ मलयपुर कैंप में कमांडेंट मुकेश कुमार की अध्यक्षता में राष्ट्रीय एकता दिवस कार्यक्रम का आयोजन शनिवार को किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 05:10 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 05:10 PM (IST)
लौह पुरुष के जन्मदिवस पर राष्ट्रीय एकता दिवस का आयोजन
लौह पुरुष के जन्मदिवस पर राष्ट्रीय एकता दिवस का आयोजन

जमुई। लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्मदिवस पर 215 बटालियन सीआरपीएफ मलयपुर कैंप में कमांडेंट मुकेश कुमार की अध्यक्षता में राष्ट्रीय एकता दिवस कार्यक्रम का आयोजन शनिवार को किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत लौह पुरुष के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर की गई।

loksabha election banner

कार्यक्रम के दौरान कमांडेंट मुकेश कुमार ने सरदार वल्लभ भाई पटेल द्वारा देश की एकता अखंडता के लिए किए गए कार्यों से जवानों को अवगत कराया। कार्यक्रम के दौरान जवानों ने कमांडेंट मुकेश कुमार की उपस्थिति में देश की एकता अखंडता को बनाए रखने की शपथ ली। इस दौरान जवानों ने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने में अपना अहम योगदान निभाने का संकल्प लिया। राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर मार्च पास्ट सहित अन्य कई कार्यक्रम किए गए। इस मौके पर 215 बटालियन सीआरपीएफ के द्वितीय कमान अधिकारी ललन उप कमांडेंट संदीप, वीके मीणा, सहायक कमांडेंट एवी अंगामी, दिनेश चंद्र सहित 215 बटालियन सीआरपीएफ के अधीनस्थ अधिकारी और जवान उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.