Move to Jagran APP

तेजस्वी के नेतृत्व में बनेगी राज्य में अगली सरकार

जमुई। एक दिवसीय क्षेत्र भ्रमण के क्रम में स्थानीय जिला परिषद डाकबंगला परिसर में विधायक सावित्री देवी ने कहा कि राज्य में नीतीश कुमार के 15 साल के शासन से जनता उब चुकी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 08:36 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 06:08 AM (IST)
तेजस्वी के नेतृत्व में बनेगी राज्य में अगली सरकार
तेजस्वी के नेतृत्व में बनेगी राज्य में अगली सरकार

जमुई। एक दिवसीय क्षेत्र भ्रमण के क्रम में स्थानीय जिला परिषद डाकबंगला परिसर में विधायक सावित्री देवी ने कहा कि राज्य में नीतीश कुमार के 15 साल के शासन से जनता उब चुकी है। जनता सिर्फ समय का इंतजार कर रही है। आने वाले विधानसभा चुनाव में तेजस्वी के नेतृत्व में राज्य में अगली सरकार बनेगी और राज्य का संपूर्ण विकास होगा। विधायक ने कहा कि 15 साल के शासन को लेकर लोगों में काफी नाराजगी है।

loksabha election banner

सरकारी कार्यालयों में अफसरशाही का बोलबाला है। आम जनता इससे त्रस्त है। बालू के लिए लोगों को भटकना पड़ रहा है। लोग ऊंचे दामों पर बालू खरीद रहे हैं। बालू के अभाव में गरीबों का घर नहीं बन रहा है, लेकिन सरकार को इससे कोई मतलब नहीं है। सरकार सिर्फ सरकारी तंत्र के बदौलत विकास का झूठा ढोल पीट रही है। जनता समय आने पर इसका जवाब देगी। उन्होंने अपने साढ़े चार साल के विकास कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि विपक्ष की विधायक रहते हुए भी उन्होंने क्षेत्र में विकास का भरपूर काम किया। सड़क, पुल-पुलिया, हाईमास्ट लाइट, सामुदायिक भवन, तालाब, शेड सहित अन्य विकास के कार्य कराए गए। साथ ही हमेशा जनता के सुख-दुख में शामिल रही। विधायक ने कहा कि बीते साढ़े चार साल के दौरान उन्होंने अपने तरफ से विकास के लिए भरपूर प्रयास किया जिसका परिणाम है कि सभी जर्जर सड़कों की मरम्मत हुई और दर्जनों नए सड़क बने। उन्होंने कहा कि चकाई बाजार की सड़कों पर भी जल्द काम प्रारंभ होगा। इससे पहले विधायक ने पेटारपहडी पंचायत के बाराटांड पहुंचकर वहां लोगों की समस्या सुनी। मौके पर राजद नेता विजयशंकर यादव, श्यामसुंदर राय, शिवनारायण यादव, लक्ष्मण पंडित, पैक्स अध्यक्ष बालमुकुंद राय, संतोष रंजन, ललन पासवान, लालु ललन, बिन्देश्वरी यादव, कारमेल मुर्मु, जर्नादन यादव, उपेन्द्र शर्मा आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.