Move to Jagran APP

पोझा पंचायत में प्रत्येक शुक्रवार जनता दरबार लगाकर सुनी जाएगी लोगों की समस्याएं

संवाद सूत्र चंद्रमंडी(जमुई) पोझा पंचायत में जनता की समस्याओं के समाधान के लिए नई पहल प्रारंभ की गई है। इसको लेकर पंचायत भवन में सरपंच कृष्ण कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में पंचायत प्रतिनिधियों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में सर्वसम्मति से एक नई पहल करते हुए अब प्रत्येक शुक्रवार को पंचायत भवन में जनता दरबार लगाकर जनता की समस्याओं को सुनकर उसके निदान करने पर सहमति बनाई गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 06:19 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 06:19 PM (IST)
पोझा पंचायत में प्रत्येक शुक्रवार जनता दरबार लगाकर सुनी जाएगी लोगों की समस्याएं
पोझा पंचायत में प्रत्येक शुक्रवार जनता दरबार लगाकर सुनी जाएगी लोगों की समस्याएं

फोटो- 02 जमुई- 13

loksabha election banner

- पंचायत प्रतिनिधियों की बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया फैसला

संवाद सूत्र, चंद्रमंडी(जमुई): पोझा पंचायत में जनता की समस्याओं के समाधान के लिए नई पहल प्रारंभ की गई है। इसको लेकर पंचायत भवन में सरपंच कृष्ण कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में पंचायत प्रतिनिधियों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में सर्वसम्मति से एक नई पहल करते हुए अब प्रत्येक शुक्रवार को पंचायत भवन में जनता दरबार लगाकर जनता की समस्याओं को सुनकर उसके निदान करने पर सहमति बनाई गई। सरपंच कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि पंचायत चुनाव में जनता ने बड़ी उम्मीद के साथ हम पंचायत प्रतिनिधियों को चुनाव जीता कर भेजा है। ऐसे में हम लोगों का कर्तव्य बनता है कि उनकी समस्याओं का निदान कर भरोसे पर खरा उतरें। इसी के तहत निर्णय लिया गया है कि प्रत्येक शुक्रवार को पंचायत भवन में 10 बजे से चार बजे तक सभी पंचायत प्रतिनिधि उपस्थित रहकर जनता की समस्याओं के समाधान को लेकर कार्य करेंगे। इस बैठक में पंचायत रोजगार सेवक, पंचायत सचिव, अंचल कर्मचारी, आवास सहायक, कार्यपालक सहायक, विभिन्न विभागों के जेई, न्याय मित्र, ग्राम कचहरी सचिव, विकास मित्र, पंचायत प्रतिनिधि, वार्ड सदस्य, पंच सदस्य उपस्थित रहेंगे। जनता दरबार को लेकर प्रचार-प्रसार करने का निर्णय लिया गया ताकि अधिक से अधिक लोग भाग ले सकें। इस बैठक में मुखिया मु. अब्बास, ग्राम कचहरी सचिव श्यामल दास, उप सरपंच गोपाल शर्मा, वार्ड सदस्य राजेंद्र दास, रीना किस्कू, जेठा मुर्मू, मंझली मरांडी, श्यामलाल हसदा, फूला देवी, शांति मुर्मू, कारू तुरी, छोटेलाल हेंब्रम, सगला सोरेन, ताला मरांडी, सुशील राणा समेत बड़ी संख्या में पंचायत प्रतिनिधि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.