Move to Jagran APP

बिहार: भाई ने हत्‍या कर घर में छुपा दिया बहन का शव ...ऐसे खुली पोल

एक सप्‍ताह पहले से लापता पटना की खुशबू का मामला सुलझ गया है। संपत्ति के लालच में उसके अपने ही दुश्‍मन बन गए। उसकी हत्‍या ममेरे भाई ने ही कर दी। पूरी जानकारी के लिए पढ़ें खबर।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 16 Apr 2018 10:06 AM (IST)Updated: Mon, 16 Apr 2018 11:14 PM (IST)
बिहार: भाई ने हत्‍या कर घर में छुपा दिया बहन का शव ...ऐसे खुली पोल
बिहार: भाई ने हत्‍या कर घर में छुपा दिया बहन का शव ...ऐसे खुली पोल

जमुई [जेएनएन]। पिछले दस दिनों से लापता खुशबू का शव सोमवार तड़के पुलिस ने बरामद किया है। मामले में दो दिन पूर्व गिरफ्तार खुशबू (16) के फुफेरे भाई गोपाल तमोली की निशानदेही पर गोपाल के घर स्थित निर्माणाधीन शौचालय की टंकी से यह बरामदगी की गई। गोपाल ने ही खुशबू की हत्या की। घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

loksabha election banner

हत्या कर शव को शौचालय की टंकी में डाल दिया था

झाझा एसडीपीओ भास्कर रंजन ने बताया कि खुशबू की हत्या छह या सात अप्रैल की रात को ही कर दी गई थी। खुशबू छह अप्रैल से ही लापता थी। उसकी लाश को घर के अंदर अर्धनिर्मित शौचालय की टंकी में डालकर उसपर पांच फीट मोटी बालू की परत डाल दी गई थी। खुशबू की लाश मिलने की सूचना पर हजारों लोग गोपाल तमोली के घर के सामने इकट्ठा हो गए और प्रदर्शन करने लगे।

गोपाल को फांसी देने की हो रही मांग

आक्रोशित लोग गोपाल को फांसी देने की मांग कर गोपाल तमोली हाय-हाय के नारे लगा रहे थे। मालूम हो कि खुशबू की हत्या के मामले में मुख्य आरोपित गोपाल तमोली, उसकी पत्नी, बेटे, पूर्व एसपीओ (स्पेशल पुलिस अफसर) अशोक लहेरी समेत खुशबू के कथित प्रेमी बैजाडीह निवासी सौरभ कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। हत्या के कारणों का खुलासा पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है।

इधर खुशबू की हत्या के मामले में पुलिस गोपाल के मित्र रिंकू बरनवाल की तलाश कर रही है। मामले में उसकी भी संलिप्तता बताई जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.