Move to Jagran APP

एक दिन में ही हांफ गए अधिकारी, अतिक्रमण हटाओ अभियान टाय-टाय फिश

संवाद सहयोगी जमुई सावन में कांवरियों की सुविधा के मद्देनजर जाम से निजात दिलाने तथा शहर की सूरत बदलने की मंशा से अतिक्रमण के विरुद्ध चली कार्रवाई में नगर परिषद एक दिन में ही हांफ गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2022 06:11 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 06:11 PM (IST)
एक दिन में ही हांफ गए अधिकारी, अतिक्रमण हटाओ अभियान टाय-टाय फिश
एक दिन में ही हांफ गए अधिकारी, अतिक्रमण हटाओ अभियान टाय-टाय फिश

फोटो- 04 जमुई- 21,22,23,24

loksabha election banner

- सड़कों पर गिट्टी, बालू एवं अन्य सामान रहते हैं पड़े

- सड़क किनारे से अतिक्रमण हटाने के लिए किया गया है टीम का गठन

संवाद सहयोगी, जमुई : सावन में कांवरियों की सुविधा के मद्देनजर जाम से निजात दिलाने तथा शहर की सूरत बदलने की मंशा से अतिक्रमण के विरुद्ध चली कार्रवाई में नगर परिषद एक दिन में ही हांफ गई। दूसरे दिन से अभियान टाय-टाय फिस्स हो गया है, जबकि एसडीओ अभय कुमार तिवारी के निर्देश पर नप के कार्यपालक पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार ने टीम का गठन किया था। शनिवार को नप की टीम ने जमुई-मलयपुर मुख्य सड़क खैरमा पुल के नजदीक से सतगामा लाइन होटल होते हुए डा. संजय मंडल के क्लीनिक तक सड़क किनारे ईंट, बालू, गिट्टी एवं अनाधिकृत सामग्री हटाने का अभियान चलाया। आठ अतिक्रमणकारियों से आठ हजार रुपये जुर्माना भी वसूल की गई, लेकिन एक दिन की भागदौड़ में ही अधिकारी हांफ गए और अभियान रोक दिया गया। दूसरे दिन नप टीम के कर्मचारी अन्य कार्य में व्यस्त हो गए। ऐसे स्थिति में शहर की सूरत कैसे बदलेगी।

---------

सड़क पर ईट, गिट्टी, बालू गिरे होने से नगरवासी हैं परेशान

नप क्षेत्र के पाटलिपुत्र कालोनी से कब्रिस्तान होते हुए झाझा बस स्टैंड रोड, कचहरी चौक से महाराजगंज रोड, पशु अस्पताल से बिहारी रोड, उप विकास आयुक्त निवास के सामने, नगर परिषद कार्यालय परिसर के समीप के अलावा अन्य स्थानों पर नव निर्मित भवन के लिए गिट्टी, बालू, ईट, सेटरिग के लिए बांस, बल्ले, पटरा तथा मलवा को सड़क के किनारे पर गिरवा दिया जाता है। भवन निर्माण से संबंधित सामान कई दिनों तक सड़क के किनारे पड़ा रहता है।

--------

कोट

शहर की सड़कों पर अतिक्रमण हटाने के लिए टीमें गठित की गई है। पुलिस प्रशासन की मदद लेकर जल्द ही इसे शुरू कराया जाएगा।

मृत्युंजय कुमार, नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी, जमुई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.