Move to Jagran APP

वार्ड सदस्य ने समर्थकों के साथ वार्ड सचिव को पीटा

जमुई। वार्ड सचिव ने वार्ड सदस्य के खिलाफ आवाज उठाई तो पानी टंकी में बांधकर उसकी पिटाई कर दी। यह मामला बलियाडीह पंचायत के वार्ड 8 का है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 May 2020 05:50 PM (IST)Updated: Sun, 24 May 2020 05:50 PM (IST)
वार्ड सदस्य ने समर्थकों के साथ वार्ड सचिव को पीटा
वार्ड सदस्य ने समर्थकों के साथ वार्ड सचिव को पीटा

जमुई। वार्ड सचिव ने वार्ड सदस्य के खिलाफ आवाज उठाई तो पानी टंकी में बांधकर उसकी पिटाई कर दी। यह मामला बलियाडीह पंचायत के वार्ड 8 का है। इस मामले में वार्ड सचिव ने थाना में वार्ड सदस्य समेत उनके आठ समर्थकों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि वार्ड-8 के वार्ड सदस्य पिटू यादव द्वारा नल जल योजना के तहत पानी टंकी एवं नाला में पाइप बिछाने का कार्य किया जा रहा है। हो रहे कार्य को देखने के लिए वार्ड सचिव प्रमोद वर्णवाल पहुंचे। योजना के कार्य में 5 से 7 बाल मजदूरों को लगाया गया था। बाल मजदूर को देख वार्ड सचिव ने आपत्ति जताते हुए कहा कि बच्चों से काम कराना गलत है। इसी बात पर वार्ड सदस्य ने गाली-गलौज कर दी और अपने समर्थकों को बुला कर वार्ड सचिव को पकड़ लिया। सचिव के पॉकेट में रखा 20 हजार नकद व सोने की अंगूठी छीन ली। इसके बाद वार्ड सदस्य व उनके समर्थक विजय ठाकुर, पिटू ठाकुर, प्रकाश यादव, अशोक यादव, कुशल यादव, भोला यादव, संजय यादव, पप्पू रावत ने मारपीट की और वार्ड सचिव को घंटों पानी की टंकी में बांधकर रखा। हल्ला सुनकर टिकू वर्णवाल, रंजीत कुमार, राधेश्याम वर्णवाल छुड़ाने पहुंचे। इन लोगों के साथ भी वार्ड सदस्य ने मारपीट की। इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। वार्ड सचिव ने बताया कि योजना के कार्य में लापरवाही बरती जा रही है। थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि पीड़ित के आवेदन पर मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.