ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, एक की मौत, दूसरा जख्मी

जहानाबाद परसबिगहा थाना क्षेत्र के कसई गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 110 पर अनियंत्रित

JagranPublish: Fri, 21 Jan 2022 10:11 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 10:11 PM (IST)
ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, एक की मौत, दूसरा जख्मी

जहानाबाद: परसबिगहा थाना क्षेत्र के कसई गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 110 पर अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे और गांव के समीप ब्रेकर की मांग को लेकर एनएच 110 को घंटों जाम कर दिया। मृत युवक की पहचान काको थाना क्षेत्र के गजराज बिगहा निवासी मनीष कुमार के रूप में हुई। जख्मी युवक शहर के पूर्वी ऊंटा निवासी चंदन कुमार है। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकले। ग्रामीणों के अनुसार ट्रक पर एफसीआइ का चावल लोड था। सूचना पर कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। चार घंटे की मशक्कत बाद ग्रामीणों को समझाकर पुलिस ने जाम हटवाया। जाम की वजह से सड़क पर वाहनों की लंबी कतारे लग गई। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया। घटना को लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि चंदन कुमार अपने दोस्त मनीष के साथ बाइक से अपने नानी घर कसई जा रहा था। दोनों अपने गंतव्य तक पहुंचने ही वाले थे कि सामने से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया। मनीष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चंदन गंभीर रूप से जख्मी हो गया। ग्रामीणों ने मृतक के परिवार को मुआवजा देने और गांव के समीप ब्रेकर बनाने की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि यदि यहां ब्रेकर रहता, तो घटना नहीं घटती। आबादी वाले क्षेत्र होने के बावजूद यहां वाहनों की रफ्तार पर नियंत्रण नहीं रहता है। परसबिगहा और नगर थाने की पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम समाप्त कराया। इधर, स्वजनों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली कि अस्पताल की ओर कूच कर गए। सदर अस्पताल का माहौल परिजनों की चीख -पुकार से गमगीन हो गया।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept