Move to Jagran APP

क्षेत्र में किसी प्रकार की समस्या पर होने पर पुलिस को दें सूचना

शकुराबाद थाना के प्रांगण में थानाध्यक्ष दीपक कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। क्षेत्र के कई बुद्धिजीवी व त्रिस्तरीय जनप्रतिनिधि शामिल हुए। थानाध्यक्ष ने कहा कि किसी प्रकार की समस्या होने पर पुलिस को सूचना जरूर दें।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 11:01 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 11:01 PM (IST)
क्षेत्र में किसी प्रकार की समस्या पर होने पर पुलिस को दें सूचना
क्षेत्र में किसी प्रकार की समस्या पर होने पर पुलिस को दें सूचना

रतनी फरीदपुर,जहानाबाद: शकुराबाद थाना के प्रांगण में थानाध्यक्ष दीपक कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। क्षेत्र के कई बुद्धिजीवी व त्रिस्तरीय जनप्रतिनिधि शामिल हुए। थानाध्यक्ष ने कहा कि किसी प्रकार की समस्या होने पर पुलिस को सूचना जरूर दें। असामाजिक तत्वों से पुलिस सख्ती से निपटेगी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था बना रहे इसके लिए पंचायत प्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्र में विशेष ध्यान दें तथा किसी प्रकार की परेशानी होने पर इसकी सूचना थानाध्यक्ष के मोबाइल पर दें। पंचायत प्रतिनिधियों से कहा कि आप लोग अगर किसी का पंचायती करते हैं तो इसकी सूचना सबसे पहले थाने को दें ताकि विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न नहीं हो सके। उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्र में बालू, शराब व वाहन चेकिग सख्ती से किया जाएगा। इसमें किसी प्रकार का कोताही नहीं की जाएगी। उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों को भी कहा कि आप लोग किसी भी कीमत पर वाहन जांच में अवरोध पैदा नहीं करेंगे जो भी वाहन पकड़े जाएंगे उनसे नियम अनुकूल जांच के उपरांत जुर्माना की वसूली की जाएगी। बालू माफियाओं के ऊपर भी शिकंजा कसा जाएगा। अवैध रूप से चला रहे बालू माफियाओं के विरुद्ध भी छापेमारी तेज की जाएगी। इससे पहले की बालू माफिया अपना अवैध कारोबार बंद कर दें अन्यथा सख्त कार्रवाई के लिए तैयार रहें। इस मौके पर एसआई अरविद कुमार सिंह,अजीत कुमार, विनोद कुमार,रामनाथ पासवान के अलावे मुखिया इश्तेयाक आजम,नवीन कुमार, गिन्नी देवी,सरपंच अनीता देवी, प्रिया रंजन कुमार, नीरज कुमार समेत कई लोग शामिल थे।

loksabha election banner

गरुड मोबाइल एप का दिया गया प्रशिक्षण

जागरण संवाददाता, जहानाबाद:

उपनिर्वाचन पदाधिकारी प्रियंका सिन्हा तथा आइटी मैनेजर कृष्णा कुमार साहनी द्वारा जिला एवं प्रखंड स्तर के नामित मास्टर ट्रेनरों को गरुड मोबाइल एप का प्रशिक्षण दिया गया। प्रशिक्षुओं को मोबाइल एप के उपयोग करने की विस्तृत जानकारी दी गई। बीएलओ द्वारा मतदाताओं का नाम जोड़ने, हटाने, संशोधित करने इत्यादि कार्य किया जाएगा। ट्रेनिग में सभी प्रखंडों के नामित तीन-तीन मास्टर ट्रेनर को प्रशिक्षण दिया गया, जो अपने-अपने प्रखंड में सभी बीएलओ को प्रशिक्षण देगें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.