Move to Jagran APP

फुटबाल खेलकर लौट रहे ठीकेदार पर हवाई अड्डा के समीप जानलेवा हमला

नगर थाना क्षेत्र में हवाई अड्डा मैदान के समीप बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े एक ठीकेदार पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में जख्मी ठीकेदार को आनन-फानन इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वे खतरे से बाहर हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 10:55 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 10:55 PM (IST)
फुटबाल खेलकर लौट रहे ठीकेदार पर हवाई अड्डा के समीप जानलेवा हमला
फुटबाल खेलकर लौट रहे ठीकेदार पर हवाई अड्डा के समीप जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, जहानाबाद :

loksabha election banner

नगर थाना क्षेत्र में हवाई अड्डा मैदान के समीप बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े एक ठीकेदार पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में जख्मी ठीकेदार को आनन-फानन इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वे खतरे से बाहर हैं। ठीकेदार रविद्र कुमार के अनुसार उन्हें गोली मारी गई है, जो कंधे को जख्मी करते हुए निकल गई। घटनास्थल से पुलिस से 315 बोर का एक खोखा भी बरामद किया है। लेकिन पुलिस का दावा है कि धारदार से हथियार से हमला किया गया है। बहरहाल, दोनों बिदु पर जांच चल रही है। एसपी दीपक रंजन ने कहा कि जख्मी का इलाज करने वाले डाक्टर से बात हुई, जिसमें बताया कि गर्दन पर शार्प कटिग के निशान हैं। गन शाट के जख्म नहीं हैं। हमलावरों की पहचान कर एक आरोपित राहुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो परस बिगहा थाना क्षेत्र के लाखापुर का रहने वाला है। एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय ने सदर अस्पताल पहुंचकर जख्मी ठीकेदार से घटना की जानकारी ली।

----------------------------------

हर दिन सुबह में फुटबाल खेलने जाते हैं रविद्र कुमार

रविद्र कुमार ने बताया कि वे सरकारी भवनों का निर्माण् ाव मरम्मत का काम करते हैं। हर दिन सुबह में हवाई अड्डा मैदान में फुटबाल खेलने जाते हैं। मंगलवार की सुबह आठ बजे फुटबाल खेलने गए थे। वहां से अपने एक साथी अरवल जिले के किजर थाना क्षेत्र के कन्हैयाचक निवासी सतीश कुमार के साथ बाइक से श्याम नगर स्थित अपने आवास लौट रहे थे। बाइक सतीश चला रहे थे। मैं पीछे बैठा था। तभी पीछे से जोरदार आवाज हुई। ऐसा लगा कि बाइक का टायर फट गया। इस बीच कंधे में जलन सी महसूस हुई। हाथ लगाकर देखा तो खून बह रहा था। मैंने सतीश को बताया कि टायर नहीं फटा है। मुझे गोली लगी है। उसी समय देखा कि हाथ में कट्टा लेकर दो अपराधी काले रंग की पल्सर बाइक से भाग रहे हैं। जख्मी हालत में ही अपराधियों का पीछा किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। इस दौरान जुटी भीड़ में से कुछ लोगों ने बताया कि गोली मारकर भागने वाला शख्स परस बिगहा थाना क्षेत्र का लाखापुर निवासी राहुल और नेरिया बगाही निवासी नंदन उर्फ नन्दनमा था। घटना की सूचना पाकर सदर अस्पताल पहुंचे नगर थानाध्यक्ष निखिल कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.