Move to Jagran APP

परिणाम आने के साथ बढ़ता गया समर्थकों का जोश, जीत पर मनाया जश्न

जागरण संवाददाता गोपालगंज नौवें चरण के पंचायत चुनाव में गोपालगंज व सिधवलिया प्रखंड की सभी 2

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 11:50 PM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 11:50 PM (IST)
परिणाम आने के साथ बढ़ता गया समर्थकों का जोश, जीत पर मनाया जश्न
परिणाम आने के साथ बढ़ता गया समर्थकों का जोश, जीत पर मनाया जश्न

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : नौवें चरण के पंचायत चुनाव में गोपालगंज व सिधवलिया प्रखंड की सभी 29 पंचायतों के मतों की गणना का कार्य प्रारंभ होने के साथ ही बुधवार को विजयी प्रत्याशियों के समर्थक पूरी जोश में दिखे। परिणाम की घोषणा के बाद समर्थकों ने विजयी प्रत्याशियों को फूल व माला से लाद दिया। इस बीच मतगणना केंद्र के बाहर समर्थकों ने विजयी उम्मीदवारों के पक्ष में नारेबाजी भी की। इस बीच थावे-गोपालगंज मुख्य पथ कई बार जाम में फंसी नजर आयी।

loksabha election banner

बुधवार को थावे डायट में बनाए गए मतगणना केंद्र पर गोपालगंज व सिधवलिया प्रखंडों के मतों की गणना का कार्य अलग-अलग प्रारंभ हुआ। सुबह आठ बजे से मतों की गणना का कार्य प्रारंभ होने के साथ ही चुनाव मैदान में डटे प्रत्याशियों के समर्थक परिणाम को जानने के लिए उत्सुक दिखे। मतगणना प्रारंभ होते ही मतगणना केंद्र के बाद मतगणना हाल के अंदर प्रत्याशियों के आगे व पीछे होने की जानकारी प्राप्त करने की दिशा में बेचैन दिखे। सुबह नौ बजे सिधवलिया प्रखंड के शेर पंचायत का चुनाव परिणाम सामने आया। इसके बाद समर्थकों में जश्न का माहौल प्रारंभ हो गया। गोपालगंज प्रखंड के रामपुर टेंगराही सहित तमाम पंचायतों का परिणाम धीरे-धीरे सामने आने लगा। ऐसे में पूरे दिन विजयी प्रत्याशियों के समर्थक जश्न में डूबे रहे। इस बीच समर्थकों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर जीत की शुभकामनाएं दी। थावे बाजार व आसपास के इलाकों में लोगों की भीड़ अधिक होने के कारण घंटों प्रत्याशियों के समर्थक सड़क व अन्य स्थान पर खड़े रहकर चुनाव परिणाम को लेकर इंतजार करते दिखे। इस बीच चुनाव में हार का सामना करने वाले प्रत्याशी व उनके समर्थक बैरंग घर लौटने को विवश हुए।

जीत के जश्न के बीच बंटीं मिठाइयां

पंचायत चुनाव की मतगणना प्रारंभ होने के बाद जैसे ही चुनाव परिणाम आना प्रारंभ हुआ गोपालगंज व सिधवलिया प्रखंड के विभिन्न पदों के लिए चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी व उनके समर्थक जीत के जश्न में डूब गए। इस बीच जीत का जश्न प्रारंभ होने के बाद मिठाइयां बांटे जाने का सिलसिला प्रारंभ हो गया। एक-एक कर परिणाम आते गए। इसके साथ समर्थकों के जश्न मनाने का दौर तेज होते गया। बुधवार को शाम तक थावे में जश्न का माहौल दिखा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.