Move to Jagran APP

सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

संवाद सूत्रमांझा (गोपालगंज) मांझागढ़ थाना क्षेत्र के छवही गांव में एनएच 27 तथा महम्मदपुर थान

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Sep 2021 11:12 PM (IST)Updated: Mon, 27 Sep 2021 11:12 PM (IST)
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

संवाद सूत्र,मांझा (गोपालगंज) : मांझागढ़ थाना क्षेत्र के छवही गांव में एनएच 27 तथा महम्मदपुर थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव के समीप अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। छवहीं गांव के समीप हुए हादसे में मारे गए युवक का भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छवहीं गांव के समीप हुए हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मारे गए ट्रक को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

बताया जाता है कि सोमवार की सुबह मांझागढ़ थाना क्षेत्र के छवहीं गांव निवासी विक्की आलम अपने भाई असलम आलम तथा दोस्तों के साथ गांव के समीप एनएच 27 पर टहल रहा था। इसी दौरान महाराष्ट्र से संतरा लेकर पश्चिम बंगाल के दालकोला जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित हो गया तथा विक्की आलम व उसके भाई असलम आलम को टक्कर मारे हुए सड़क के किनारे पलट गया। इस हादसे में विक्की आलम की मौके पर ही मौत हो गई तथा उसका भाई असलम गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे को देखकर मौके पर पहुंचे आसपास के ग्रामीणों ने घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में मारे गए युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने ट्रक को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किया गया चालक महताब आलम बताया जाता है। युवक की मौत से छवहीं गांव का माहौल गमगीन हो गया है।

डुमरिया में युवक को रौंदते हुए वाहन सहित फरार हो गया चालक

संवाद सूत्र, सिधवलिया (गोपालगंज) : महम्मदपुर थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव के समीप एनएच 27 पर सड़क पार कर रहे एक युवक को रौंदते हुए एक वाहन का चालक वाहन सहित फरार हो गया। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को आसपास के ग्रामीण एक निजी क्लीनिक पर ले गए। चिकित्सक ने युवक की हालत गंभीर देख उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल ले जाते समय युवक की रास्ते में ही मौत हो गई।

बताया जाता है कि डुमरिया गांव निवासी नागेंद्र सहनी का पुत्र 35 वर्षीय पवन सहनी रविवार की दूर शाम शौच के लिए खेत की तरफ जाने के लिए गांव के समीप एनएच 27 पर कर रहा था, तभी तेज गति से जा रहे एक वाहन ने युवक को रौंद दिया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीण युवक को महम्मदपुर के एक निजी क्लीनिक पर ले गए। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार करने के बाद युवक की हालत गंभीर देख उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही पवन सहनी की मौत हो गई। बताया जाता है कि युवक को रौंदने के बाद वाहन सहित चालक फरार हो गया। पुलिस हादसे में मारे गए युवक के स्वजनों का बयान दर्ज कर वाहन चालक के बारे में पता लगा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.