Move to Jagran APP

एनएच 28 पर दो ट्रक की टक्कर में तीन लोग घायल

गोपालगंज। शहर के हजियापुर मोड़ के समीप एनएच 28 पर शुक्रवार की सुबह दो ट्रक के बीच हुइ

By Edited By: Published: Fri, 11 Sep 2015 05:43 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2015 05:43 PM (IST)
एनएच 28 पर दो ट्रक की टक्कर में तीन लोग घायल

गोपालगंज। शहर के हजियापुर मोड़ के समीप एनएच 28 पर शुक्रवार की सुबह दो ट्रक के बीच हुई टक्कर में एक ट्रक में बैठे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे के बाद टक्कर मारने वाले ट्रक का चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि हजियापुर गांव निवासी अभय यादव के ट्रक पर बालू लाद कर चालक रविंद्र राय शहर के हजियापुर पहुंचा और एनएच 28 के किनारे खड़ा दिया। ट्रक खड़ा करने के बाद चालक व ट्रक में बैठे मजदूर गणेश प्रसाद सहित तीन लोग उसमें से उतरने ही वाले थे कि सामने से आ रहे एक ट्रक ने उनकी ट्रक को टक्कर मार दिया। इस हादसे में ट्रक में बैठक चालक रविंद्र राय, मजदूर गणेश प्रसाद सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का आसपास के लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जाता है कि इस हादसे के बाद दूसरे ट्रक का चालक ट्रक छोड़ कर भाग निकला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.