Move to Jagran APP

पिपरहिया गांव से नकदी सहित हजारों की संपत्ति चोरी

बरौली थाना क्षेत्र के पिपरहिया गांव रविवार की रात्रि चोरों ने एक घर से नकदी सहित हजारों की संपत्ति की चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 05:45 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 05:45 PM (IST)
पिपरहिया गांव से नकदी सहित हजारों की संपत्ति चोरी
पिपरहिया गांव से नकदी सहित हजारों की संपत्ति चोरी

गोपालगंज। बरौली थाना क्षेत्र के पिपरहिया गांव रविवार की रात्रि चोरों ने एक घर से नकदी सहित हजारों की संपत्ति की चोरी कर ली। घटना की जानकारी परिवार के लोगों को रात्रि समय नहीं हो सकी। सोमवार की सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल की।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बरौली थाना के पिपरहियां गांव की सुनैना देवी तथा उनके परिवार के लोग रविवार की रात्रि खाना खाने के बाद सोने के लिए चले गए। इसी बीच रात्रि समय कुछ चोर उनके घर के अंदर प्रवेश कर गए। इस बीच चोरों ने उनके घर के अंदर रखे गए दस हजार रुपये नकदी तथा कीमती जेवरात सहित अन्य सामानों की चोरी कर ली। परिवार के लोगों ने सोमवार की सुबह घटना की जानकारी बरौली थाने की पुलिस को दी। इस संबंध में सुनैना देवी के बयान पर थाने में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। ज्ञातव्य है कि बरौली थाना क्षेत्र में चोरों ने पिछले दस दिनों से उत्पात मचा रखा है। इस अवधि में चोरों ने आधा दर्जन से भी अधिक स्थानों से लाखों की संपत्ति की चोरी कर लिया है। लेकिन पुलिस किसी भी घटना का अबतक उदभेदन नहीं कर सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.