Move to Jagran APP

Gopalganj CRIME: गोपालगंज में रंगदारी के लिए एक के बाद एक दर्जन राउंड फायरिंग, फेंके तीन बम, एक जख्‍मी

बाइक सवार अपराधियों की फायरिंग में गोली लगने से जदयू नेता शिवजी कुशवाहा का चालक वीरेंद्र कुशवाहा घायल हो गया

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 02:27 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 02:27 PM (IST)
Gopalganj CRIME: गोपालगंज में रंगदारी के लिए एक के बाद एक दर्जन राउंड फायरिंग, फेंके तीन बम, एक जख्‍मी
Gopalganj CRIME: गोपालगंज में रंगदारी के लिए एक के बाद एक दर्जन राउंड फायरिंग, फेंके तीन बम, एक जख्‍मी

जेएनएन, पटना। विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया ढाला में दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने एक-एक कर तीन बम फेंकने के साथ ही एक दर्जन राउंड फायरिंग कर बाजार में दहशत फ़ैला दिया। इस फायरिंग में गोली लगने से जदयू नेता शिवजी कुशवाहा का चालक वीरेंद्र कुशवाहा घायल हो गया। घायल चालक को इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती किया गया है। पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

loksabha election banner

अपराधियों ने रंगदारी के लिए चार दिन पहले की थी फायरिंग

सिपाया ढाला में चार दिन पहले अपराधियों ने रंगदारी के लिए ग्रामीण चिकित्सक रामेश्वर प्रसाद के क्लीनिक पर स्वचालित हथियार से फायरिंग किया था। इस घटना के बाद सोमवार को फिर दो बाइक पर सवार चार अपराधी ग्रामीण चिकित्सक के क्लीनिक पर पहुंच गये। यहां पहुंचते ही अपराधियों ने एक बम फेंक कर फायरिंग शुरू कर दिया। इसके जबाव में चिकित्सक के निजी गार्ड के फायरिंग करने पर अपराधी आगे निकल गये। कुछ दूर जाने के बाद अपराधियों ने चौराहे पर एक सब्जी दुकानदार की तरफ बम फेंककर तीन राउंड फायरिंग किया। यहां फायरिंग करने के बाद अपराधी जदयू नेता शिवजी कुशवाहा की दुकान के बाहर बम फेंककर पांच राउंड फायरिंग करते हुए फरार हो गए। इस फायरिंग  में एक गोली लगने से जदयू नेता का ट्रैक्टर चालक वीरेंद्र कुशवाहा घायल हो गया।  हालांकि अपराधियों द्वारा फेंके गए तीन बम में से एक भी बम नहीं फटा। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बम को बरामद कर लिया‌ है।

बाजार में दहशत

ताबड़तोड़ हुए फायरिंग से पूरा बाजार थर्रा उठा। जो जहां था वही ठिठक गया। सभी लोग घटनास्‍थल की तरफ देखने लगे। बाइक सवार अपराधी एक एक कर अपने काम को अंजाम देते रहे और अपना कार्य कर चलते बने।  इसी बीच सूचना पर पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंच गई और बम को बरामद कर लिया। बम से किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। पुलिस जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.