Move to Jagran APP

एक लाख रुपया लेकर भाग रहे युवक को पकड़ कर धुना

गोपालगंज। शहर के डीएवी स्कूल के समीप से एक दुकानदार की बाइक की डिक्की तोड़ कर उसमें रखे गए एक लाख रुपया लेकर भाग रहा एक युवक लोगों के हत्थे चढ़ गया। लोगों ने इस युवक को पकड़ कर जमकर धुनाई करते हुए इसके पास से रुपया बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 12:15 AM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 12:15 AM (IST)
एक लाख रुपया लेकर भाग रहे युवक को पकड़ कर धुना
एक लाख रुपया लेकर भाग रहे युवक को पकड़ कर धुना

गोपालगंज। शहर के डीएवी स्कूल के समीप से एक दुकानदार की बाइक की डिक्की तोड़ कर उसमें रखे गए एक लाख रुपया लेकर भाग रहा एक युवक लोगों के हत्थे चढ़ गया। लोगों ने इस युवक को पकड़ कर जमकर धुनाई करते हुए इसके पास से रुपया बरामद कर लिया। इस बीच सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे नगर इंस्पेक्टर ने आरोपित युवक को लोगों के चंगुल से छुड़ाकर उसका इलाज सदर अस्पताल में कराया। पुलिस आरोपित युवक से पूछताछ कर रही है। हालांकि अपना एक लाख रुपया बरामद हो जाने के बाद दुकानदार ने इस घटना को लेकर थाना में आवेदन नहीं दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि शहर के डीएवी स्कूल के समीप आबीब मियां कबाड़ की दुकान चलाते हैं। मंगलवार को दुकानदार आबीब मियां रुपया निकालने के लिए शहर के बंजारी रोड़ स्थित स्टेट बैंक की शाखा में पहुंचे। बैंक से एक लाख रुपया निकालने के बाद यह रुपया अपनी बाइक की डिक्की में रख कर अपनी दुकान पहुंचे। दुकान पहुंचने के बाद अपनी बाइक बाहर खड़ी कर दुकान में चले गए। इसी बीच एक युवक वहां पहुंच गया तथा बाइक की डिक्की तोड़कर एक लाख रुपया निकाल कर भागने लगा। तभी लोगों की नजर रुपया लेकर भाग रहे युवक पर पड़ गई। लोगों ने युवक को दौड़ा कर पकड़ लिया तथा उसकी जमकर धुनाई करने के बाद एक लाख रुपया बरामद कर लिया। इस बीच सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे नगर इंस्पेक्टर ने युवक को लोगों के चंगुल से छुड़ाकर उसका इलाज सदर अस्पताल में कराया। इस संबंध में नगर इंस्पेक्टर रवि कुमार ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित युवक मुजफ्फरपुर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी अमन कुमार यादव है। इससे पूछताछ की जा रही है। इसके पास से मास्टर चाबी सहित कई अन्य सामान बरामद किया गया है।

इनसेट

कई घटनाओं में स्वीकारी अपनी संलिप्तता

गोपालगंज : शहर के डीएवी स्कूल के समीप से पकड़े एक आरोपित अमन कुमार यादव ने पूछताछ के दौरान पुलिस के समझ कई घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। नगर इंस्पेक्टर रवि कुमार ने बताया कि पकड़े गए उच्चकें ने पुलिस को बताया कि पूर्व में भी उसके गिरोह के सदस्यों ने शहर के अलावा आसपास के कई जगहों पर बाइक की डिक्की तोड़कर रुपया उड़ा लिया था। आरोपित युवक की निशानदेही पर इस गिरोह के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.