Move to Jagran APP

मीरगंज में परचून दुकान में लगी आग, सात लाख की संपत्ति राख

संवाद सहयोगी गोपालगंज मीरगंज थाना क्षेत्र के कुसौंधी मोड़ पर स्थित एक परचून की दुकान में

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 12:16 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 12:16 AM (IST)
मीरगंज में परचून दुकान में लगी आग, सात लाख की संपत्ति राख
मीरगंज में परचून दुकान में लगी आग, सात लाख की संपत्ति राख

संवाद सहयोगी, गोपालगंज : मीरगंज थाना क्षेत्र के कुसौंधी मोड़ पर स्थित एक परचून की दुकान में सोमवार की देर रात अचानक आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक पूरी दुकान जलकर राख हो गई। वहीं, आग लगने की घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। सात लाख की संपत्ति जलकर राख होने की बात बताई गई है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि कुसौंधी गांव निवासी भरत जयसवाल का कुसौंधी चौक पर एक परचून की दुकान है। सोमवार को अचानक वह अपनी दुकान बंद कर घर चले गए। इसी बीच अचानक दुकान में आग लग गई। दुकान में आग लगने की सूचना मिलने के बाद दुकानदार मौके पर पहुंच कर आसपास के लोगों के सहयोग से दुकान में लगी आग को बुझाने का प्रयास करने लगे। इस दौरान दुकान में रखी करीब सात लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।

सेमरा गांव में भूमि विवाद को लेकर मारपीट छह जख्मी जासं, गोपालगंज : नगर थाना क्षेत्र के सेमरा गांव में मंगलवार को भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई। दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी डंडे से हमला किया। एक पक्ष के तीन व दूसरे पक्ष के तीन लोगों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि सेमरा गांव निवासी जमाल मुस्तफा व महम्मद जाफर के बीच भूमि विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। इस हमले में एक पक्ष के जमाल मुस्तफा, मोहमद मुस्तफा व इकबाल मुस्तफा तथा दूसरे पक्ष के महमद जाफर, गवाहर परवेज व अमीर हसन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.