Move to Jagran APP

ऐसा भी क्या गुस्साः गोपालगंज में तैश में आए पिता ने पुत्र की गोली मारकर की हत्या फिर जला दिया शव

बिहार के गोपालगंज में एक पिता ने अपने पुत्र की जान ले ली। वारदात को मामूली बात में तैश में आकर अंजाम दिया गया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2020 10:53 AM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2020 10:53 AM (IST)
ऐसा भी क्या गुस्साः गोपालगंज में तैश में आए पिता ने पुत्र की गोली मारकर की हत्या फिर जला दिया शव
ऐसा भी क्या गुस्साः गोपालगंज में तैश में आए पिता ने पुत्र की गोली मारकर की हत्या फिर जला दिया शव

गोपालगंज, जेएनएन। बिहार के गोपालगंज में मंगलवार की रात मामूली विवाद के दौरान तैश में आए शिक्षक ने पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। इतने में भी जब क्रूर पिता को सुकून नहीं मिला तो उसने बेटे के शव को जला दिया। वारदात बरौली थाना क्षेत्र के गंगा हाता गांव में हुई। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे एसपी मनोज कुमार तिवारी ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आरोपित शिक्षक अवधेश पंडित तथा घर के सभी सदस्य फरार हो गए हैं। मृतक की पहचान आशुतोष आनन्द (19) के रूप में हुई है।

loksabha election banner

आए दिन लड़ते थे पिता-पुत्र

मिली जानकारी के अनुसार बरौली थाना क्षेत्र के गंगा हाता गांव में अवधेश पंडित अपने परिवार के साथ रहते हैं। अवधेश धरीक्षण हाई स्कूल मधोपुर में शिक्षक हैं। बताया जाता है कि अवेधश का पुत्र आशुतोष से काफी समय से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। इसे लेकर घर में आए दिन बहस हुआ करती थी।

लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली

मंगलवार की रात भी पिता-पुत्र किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। बातचीत के दौरान तैश में आए अवधेष पंडित ने पुत्र आशुतोष को अपनी लाइसेंसू बंदूक से गोली मार दी। गोली लगने से आशुतोष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बेटे की मौत के बाद भी पिता को तसल्ली नहीं मिली तो उसने शव को घर में ही जला दिया। वारदात के बाद आरोपित पिता और घर से सभी सदस्य फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि हत्या क्यों की गई? ये अभी साफ नहीं हो सका है। मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.