Move to Jagran APP

रंगदारी के लिए अपराधियों ने क्लीनिक पर की फायरिग

उचकागांव थाना क्षेत्र के बदरजिमी बाजार से कुछ दूरी पर स्थित लगड़ा पुल के समीप एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने दस लाख रुपये रंगदारी के लिए रविवार की रात एक चिकित्सक के क्लीनिक पर फायरिग कर दहशत फैलाई। हालांकि इस फायरिग में कोई हताहत नहीं हुआ।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 04:51 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 05:55 PM (IST)
रंगदारी के लिए अपराधियों ने क्लीनिक पर की फायरिग
रंगदारी के लिए अपराधियों ने क्लीनिक पर की फायरिग

गोपालगंज। उचकागांव थाना क्षेत्र के बदरजिमी बाजार से कुछ दूरी पर स्थित लगड़ा पुल के समीप एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने दस लाख रुपये रंगदारी के लिए रविवार की रात एक चिकित्सक के क्लीनिक पर फायरिग कर दहशत फैलाई। हालांकि इस फायरिग में कोई हताहत नहीं हुआ। इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी क्लीनिक के बाहर पांच पन्ने का धमकी भरा पत्र छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पूरे इलाके की नाकाबंदी कर अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। फायरिग के बाद चिकित्सक भय के मारे अपने परिवार के साथ घर छोड़कर कहीं बाहर चले गए हैं। पूरी घटना क्लीनिक के बाहर लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सीसी कैमरा फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर रही है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि बदरजीमी बाजार से सौ मीटर दूरी पर लंगड़ा पुल के समीप चिकित्सक डॉ. एके शर्मा का क्लीनिक है। ये अपने परिवार के साथ क्लीनिक ऊपरी मंजील पर रहते हैं। करीब आठ दिन पहले भागलपुर जेल में बंद कुख्यात विशाल सिंह के नाम पर चिकित्सक के मोबाइल पर फोन कर दस लाख रुपये रंगदारी मांगी थी। इसके बाद रंगदारी को लेकर अपराधी इन्हें बार-बार फोन कर धमकी देने लगे। लेकिन चिकित्सक ने इसकी जानकारी थाना पुलिस को नहीं दी। इसी बीच रविवार की रात दो बाइक पर सवार दो अपराधी इनकी क्लीनिक पर पहुंच गए तथा फायरिग कर दहशत फैलाई। फायरिग करने के बाद अपराधी पांच पन्ने का धमकी भरा पत्र क्लीनिक की चहारदीवारी के अंदर फेंक कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पूरे इलाके की नाकाबंदी कर अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। लंगड़ा पुल तथा जगह-जगह पुलिस वाहनों की जांच कर रही है। फायरिग के बाद चिकित्सक भय के मारे अपने परिवार के साथ घर छोड़कर कहीं बाहर चले गए हैं।

बताया जाता है कि पूरी घटना क्लीनिक के बाहर लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई है। इस घटना को लेकर चिकित्सक की तरफ से थाना में कोई आवेदन नहीं दिया गया है। सीसी कैमरा फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी हुई है।

इनसेट

हर पन्ने पर अपराधियों ने लिखा है एक-एक वाक्य

उचकागांव (गोपालगंज) : चिकित्सक के क्लीनिक पर फायरिग करने के बाद अपराधी क्लीनिक के चहारदीवारी के अंदर पांच पन्ने का धमकी भरा पत्र फेंक कर फरार हो गए थे। धमकी भरे पत्र को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पांच पन्ने के धमकी भरे पत्र में स्केच पेन से हर पन्ने पर एक-एक वाक्य लिखा गया है। पहले पन्ने पर पैसा दो वर्ना पूरे परिवार को मार देंगे। दूसरे पन्ने पर हर हाल में पैसा दो, ठीक है। तीसरे पन्ने पर भद्दी गाली देते हुए जितना चाहे उतना पैरवी कर लो, लिखा है। चौथे पन्ने पर अभी तक इज्जत कर रहा हूं तथा पांचवें पन्ने पर अपराधियों ने वर्ना तुमको जान से मार देते लिखा है। धमकी भरे पांच पन्ने के इस पत्र में किसी का नाम नहीं लिखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.