Move to Jagran APP

ट्रक की चपेट में आने से अधेड़ घायल, चालक-खलासी की धुनाई

नगर थाना क्षेत्र के कोन्हवां मोड़ के समीप सोमवार की शाम एक साइकिल सवार एक ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Jan 2019 06:42 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jan 2019 06:42 PM (IST)
ट्रक की चपेट में आने से अधेड़ घायल, चालक-खलासी की धुनाई
ट्रक की चपेट में आने से अधेड़ घायल, चालक-खलासी की धुनाई

गोपालगंज। नगर थाना क्षेत्र के कोन्हवां मोड़ के समीप सोमवार की शाम एक साइकिल सवार एक ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक तथा खलासी को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दिया। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक तथा खलासी को लोगों के चंगुल से छुड़ा कर उन्होंने हिरासत में ले लिया। ट्रक की चपेट में आने से घायल अधेड़ को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उनकी हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। पुलिस ट्रक को जब्त कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

prime article banner

बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के डूमरिया गांव निवासी मंगरू मियां साइकिल से किसी काम से कोन्हवां मोड़ आ रहे थे। कोन्हवां मोड़ पहुंचने के बाद अधेड़ साइकिल से उतर रहे थे। तभी एक ट्रक ने इन्हें टक्कर मार दिया। इस हादसे में साइकिल सवार अधेड़ गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। ट्रक के टक्कर से साइकिल सवार को घायल होते देख आसपास के लोग उग्र हो गए। उग्र लोगों ने ट्रक चालक उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग निवासी जाने आलम तथा खलासी मनान को पकड़ कर इनकी धुनाई शुरू कर दिया। हालांकि इसी बीच घटना की सूचना मिलने पर नगर इंस्पेक्टर रवि कुमार पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने चालक तथा खलासी को लोगों के चंगुल से छुड़ाकर उन्हें हिरासत में ले लिया। ट्रक की चपेट में आने से घायल अधेड़ को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उनकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। मारपीट में घायल चालक व खलासी को पुलिस हिरासत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ट्रक को जब्त कर मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.