Move to Jagran APP

ठेकेदार हत्याकांड: आरोपित मुख्य अभियंता के घर से बरामद हुआ 2.75 लाख कैश Gopalganj News

गोपालगंज में हुए ठेकेदार हत्याकांड में आरोपित चीफ इंजीनियर के घर से 2.75 लाख रुपये कैश मिलने से सनसनी मच गई है। मृतक का पुत्र पहले ही घूस न देने पर हत्या करने का आरोप लगा चुका है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 31 Aug 2019 11:48 AM (IST)Updated: Sat, 31 Aug 2019 11:48 AM (IST)
ठेकेदार हत्याकांड: आरोपित मुख्य अभियंता के घर से बरामद हुआ 2.75 लाख कैश Gopalganj News

गोपालगंज, जेएनएन। स्टेशन रोड स्थित डक नहर परियोजना के चीफ इंजीनियर (मुख्य अभियंता) के आवास में ठेकेदार रामाशंकर सिंह को जलाकर मारने के मामले में शुक्रवार की देर रात पुलिस ने तलाशी ली। रातभर चली जांच के दौरान मुख्य अभियंता मुरलीधर राम के आवास से पुलिस ने 2.75 लाख रुपये कैश और तीन सौ ग्राम के सोने के गहने बरामद किए हैं। रकम मिलने के बाद से मामले ने तूल पकड़ लिया है। ठेकेदार के परिजनों ने पहले ही मुख्य अभियंता के ऊपर हत्या का आरोप लगाया था।

loksabha election banner





मिट्टी का तेल छिड़क लगाई थी आग

शहर के स्टेशन रोड स्थित गंडक विभाग के कार्यालय परिसर में गंडक प्रोजेक्ट के मुख्य अभियंता के आवास में गुरुवार की दोपहर ठेकेदार रामाशंकर सिंह पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी गई थी। घटना के बाद मुख्य अभियंता आवास पर ताला लगाकर फरार हो गए थे। जलते हुए ठेकेदार के चीखने पर बाहर खड़े उसके करीबी लोगों ने आवास से बाहर निकाल सदर अस्पताल में ठेकेदार को भर्ती कराया था। जहां गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुख्य अभियंता के आवास से एक गैलन बरामद किया था। ठेकेदार के पुत्र राणा सिंह ने मुख्य अभियंता पर 60 लाख रुपया बकाये का भुगतान करने के लिए 15 लाख की रिश्वत नहीं देने पर पिता को जलाने का आरोप लगाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.