Move to Jagran APP

Gaya News : शौच करने के बाद पानी छूते वक्त युवक का फिसला पांव, तालाब में डूबने से मौत

गया जिले के फतेहपुर में शौच करने के बाद पानी छूते वक्त एक युवक का पांव फिसल गया। इस घटना के बाद तालाब में डूबने से युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद घर में कोहराम मच गया। मृतक को पानी में तैरना नहीं आता था जिसके कारण डूब गया। पानी में डूबते गांव के एक लड़के ने देखा। जिसने गांव में जाकर लोगों को बताया।

By neeraj kumar Edited By: Mukul Kumar Published: Wed, 01 May 2024 01:24 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 01:24 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, फतेहपुर। गया जिले के टनकुप्पा प्रखंड के बहसापीपरा पंचायत के पाती गांव निवासी 36 वर्षीय सुरेंद्र यादव की मंगलवार की रात तालाब में डूबने से मौत हो गई। सुरेंद्र रात में आठ बजे शौच करने तालाब की ओर गया था। शौच के बाद तालाब में पानी छूते वक्त पैर फिसल गया और गहरे पानी में चला गया।

loksabha election banner

तालाब में 10 फिट से उपर पानी भरा है। सुरेंद्र को पानी में तैरना नहीं आता था, जिसके कारण वह डूब गया। सुरेंद्र को पानी में डूबते हुए गांव के एक लड़के ने देखा। जिसने गांव में जाकर लोगों को बताया। घटना की जानकारी मिलते ही स्वजन और ग्रामीण तालाब के पास पहुंचे। इसके बाद, पानी मे डूबे युवक को ढूंढने लगे।

घटना की जानकारी फतेहपुर पुलिस को दी गई

काफी प्रयास के बाद बाहर निकाला गया। उससे पहले सुरेंद्र की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद स्वजनों के बीच चीख-पुकार मच गया। रात में ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी फतेहपुर पुलिस को दी गई।

पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया के मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार सिंह ने बताया कि पाती प्राथमिक विद्यालय के पास तालाब में घटना घटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें-

KK Pathak : केके पाठक के नए फरमान से सहमे पदाधिकारी, 3 दिन के भीतर करना है ये काम; काट रहे गांव-गांव के चक्कर

दबंगई पर उतरा JDU विधायक गोपाल मंडल का बेटा, सीधे थानाध्यक्ष को दे डाली धमकी; ये है पूरा मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.