Move to Jagran APP

गया में जहर खाने से महिला की मौत, पति बोला खुदकुशी, पिता कह रहे ससुरालवालों ने बेटी को मार डाला

जमलापर गांव निवासी बलराम यादव की पत्नी सुषमा देवी ने रविवार की देर रात को जहर खा ली जिससे उसकी मौत हो गई। मृतका के पति ने बताया कि किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हुआ जिसके बाद मेरी पत्नी घर में रखी गेहूं की दवा उठाकर पी ली।

By Prashant KumarEdited By: Published: Mon, 22 Mar 2021 03:14 PM (IST)Updated: Mon, 22 Mar 2021 03:14 PM (IST)
गया में जहर खाने से महिला की मौत, पति बोला खुदकुशी, पिता कह रहे ससुरालवालों ने बेटी को मार डाला
महिला की मौत के बाद पुलिस जीप के पास मौजूद ग्रामीण। जागरण।

संवाद सूत्र, अतरी (गया)। गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र जमलापर गांव निवासी बलराम यादव की 23 वर्षीय पत्नी सुषमा देवी ने रविवार की देर रात को जहर खा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतका के पति  ने बताया कि किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हुआ, जिसके बाद मेरी पत्नी घर में रखी गेहूं की दवा उठाकर पी ली। इसके बाद हम लोग इलाज के लिए गया ले गए, लेकिन मगध मेडिकल कॉलेज पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

शव को वापस लेकर घर लौट गए और मृतक के परिवार को इस घटना की जानकारी दिया। मृतका के पिता उपेंद्र यादव कोशैला गांव निवासी अपने परिवार के साथ जमलापर गांव पहुंचे और अपने बेटी के शव को देखने के बाद अतरी थाना की पुलिस को सूचना दिया।

अतरी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर थाना पर ले गया। थाना अध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि पंचनामा कराने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया भेजा जाएगा। मृतका के पिता ने बताया कि तीन वर्ष पहले जमलापुर गांव निवासी नरेश यादव के पुत्र बलराम यादव से अपनी पुत्री की शादी किए थे। लेकिन, डेढ़ वर्ष पहले रोशगदी हुई थी। मेरी बेटी को जहर देकर मार दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.